कंगना रनौट बोलीं- पहली बागी राजपूत महिला हूं, 15 साल की उम्र में भागी थी

पुनः संशोधित शनिवार, 20 फ़रवरी 2021 (16:09 IST)
बॉलीवुड एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने बेबाक बयानों और ट्वीट्स की वजह से खूब सुर्खियां में बनी रहती हैं। वहीं एक बार फिर कंगना का ट्वीट चर्चा में आ गया है। इस बार उन्होंने अपने पिता को लेकर कई सारी बातों का खुलासा किया है।
कंगना ने अपने पिता के साथ बिगड़े रिश्ते को लेकर कई सारी निजी बातों का खुलासा किया है और इससे संबंधित उन्होंने एक नहीं बल्कि तीन ट्वीट्स शेयर किए हैं जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने अपने पिता को पलटकर थप्पड़ मारने के बारे में सोचा था।

कंगना अपने पहले ट्वीट में लिखा, मेरे पिता डांटते नहीं थे, वे दहाड़ते थे क्योंकि मेरे पिता के पास लाइसेंसी राइफल और बंदूकें थी। उनके दहाड़ से मेरी पसलियां तक कांप उठती थीं। अपने समय में मेरी पिता कॉलेज के गैंगवॉर के लिए खूब मशहूर थे जिस वजह से उनकी पहचान गुंडे वाली थी। 15 साल की उम्र में मैंने उनसे लड़ाई की थी और घर छोड़ कर भाग गई थी। मैं पहली बागी राजपूत महिला हूं जो 15 साल की उम्र में भागी थी।
अपने दूसरे ट्वीट में कंगना ने कहा, ये चिल्लर बॉलीवुड इंडस्ट्री सोचती है कि सफलता पाने के बाद मेरे में अहंकार आ गया है लेकिन मैं बता दूं कि मैं हमेशा से ही बागी थी। फर्क बस इतना है कि अब मैं अपनी आवाज बुलंद रखती हूं। जिन-जिन लोगों ने मुझे ठीक करने की कोशिश की है मैंने उसे ठीक कर दिया है।
वहीं अपने आखिरी ट्वीट में कंगना ने लिखा, मेरे पिता मुझे दुनिया का सबसे बेस्ट डॉक्टर बनाना चाहते थे लेकिन जब मैंने स्कूल जाने से मना कर दिया तो उन्होंने मुझपर हाथ उठाने की कोशिश की लेकिन मैंने उनका हाथ पकड़ कर उन्हें रोक लिया। मैंने उनसे कहा कि अगर आप मुझे थप्पड़ मारेंगे तो मैं भी पलटकर आपको मारूंगी। इस घटना के बाद हमारा रिश्ता खत्म हो गया था।
उन्होंने पहले मुझे देखे फिर मेरी मां को देखा और फिर चुपचाप कमरे से चले गए। मुझे पता था मैंने अपनी हदें पार कर दी हैं लेकिन आप इससे यह अंदाजा लगा सकते हैं कि बेड़ियां तोड़ने के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं। मुझे कोई बांधकर नहीं रख सकता।

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस नेता सुखदेव पांसे ने भी कंगना पर निशाना साधा था। सुखदेव ने कंगना को एक नाचने-गाने वाली बता दिया था। जिसपर कंगना रनौत ने अपने ही अंदाज में पूर्व मंत्री को जवाब दिया। उन्होने कहा मैं एक राजपूत महिला हूं, नाचती नहीं हूं, हड्डियां तोड़ती हूं।



और भी पढ़ें :