कंगना रनौट की 'इमरजेंसी' इस दिन होगी रिलीज, एक्ट्रेस ने शेयर किया फिल्म से जुड़ा किस्सा

पुनः संशोधित रविवार, 26 जून 2022 (12:33 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म 'धाकड़' में नजर आई थीं। अब वह फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखेंगी। इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। कंगना इस फिल्म को निर्देशित करेंगी। वह इस फिल्म में अभिनय करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी करेंगी।


25 जून 1975 को इंदिरा गांधी के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने पूरे देश में इमरजेंसी लगाई थी। हाल ही में कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ से जुड़ा एक किस्सा बयां किया है। एक्ट्रेस ने वर्ष 1975 के एक अखबार के पहले पन्ने की तस्वीर साझा की है।

इसके साथ उन्होंने लिखा, 'ये दुनिया के इतिहास की सबसे नाटकीय घटना थी। आज के दिन घोषित किए गए आपातकाल का क्या कारण था और क्या इसके परिणाम हुए थे?'
कंगना ने लिखा, इसके केंद्र में दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला थीं। इस पर बड़े स्तर पर फिल्म बननी चाहिए। अगले साल 'इमरजेंसी' के साथ सिनेमाघरों में मिलते हैं। कंगना के इस पोस्ट के साफ है कि फिल्म 25 जून 2023 में रिलीज होने वाली है।

ये पहली बार नहीं है जब कंगना फिल्मी पर्दे पर किसी राजनेता का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने फिल्म 'थलाइवी' में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे. जयललिता का किरदार निभाया था। फिल्म 'इमरजेंसी' दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा, कंगना दर्शकों के लिए फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' भी लेकर आ रही हैं।



और भी पढ़ें :