परिवार संग पिकनिक मनाने पहुंचीं कंगना रनौट, तस्वीरें वायरल

पुनः संशोधित रविवार, 5 जुलाई 2020 (15:10 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण कंगना अपने घर में ही समय बिता रही थी। लेकिन अब देश में अनलॉक-2 का फेज चल रहा है। लिहाजा एक्ट्रेस पूरी फैमिली को लेकर मनाली में पिकनिक मनाने निकल पड़ीं।

कंगना की बहन ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें कंगना अपनी फैमिली के साथ पिकनिक एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस ने इस पल को कितना एंजॉय किया।

कंगना रनौट की टीम ने भी वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, 'कंगना रनौट ने अपने परिवार के लिए पिकनिक का आयोजन किया, वहीं लॉकडाउन के कारण घाटी में कोई पर्यटक नहीं है। इसका परिणाम? घाटी में आजादी और खुशहाल समय जो उन्होंने सालों से नहीं देखा। प्रकृति के पास हमारे उपचार का अपना एक तरीका है, जिसे हमें बस तलाश करने की आवश्यकता है।
वीडियो में कंगना पहाड़, झील और हरे मैदानों के बीच खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान कंगना बेहद खुश नजर आ रही हैं, वो कभी झील के पानी को छू कर चिल्ला रही हैं तो कभी अपने भांजे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' और 'धाकड़' में नजर आएंगी। वहीं कंगना फुल टाइम डायरेक्शन में भी हाथ आजमाने जा रही हैं, कुछ वक्तपहले उन्होंने 'अपराजित अयोध्या' नाम की फिल्म बनाने की घोषणा की है।



और भी पढ़ें :