संजय दत्त के जल्द ठीक होने के लिए अखंड ज्योत जलाएंगी काम्या पंजाबी

पुनः संशोधित गुरुवार, 13 अगस्त 2020 (16:23 IST)
बॉलीवुड एक्टर को कैंसर होने की खबर आने के बाद से ही फैंस काफी ज्यादा चिंता में हैं। हर कोई उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहा है। एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी संजय दत्त के लिए दुआएं मांगी हैं।

काम्या ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने महबूब स्टूडियो में संजय के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया और बताया कि वह उनके लिए जलाने जा रही हैं। काम्या उस समय 10 साल की थीं।

काम्या पंजाबी ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं बप्पा से प्रार्थना करूंगी, इस साल गणेश स्थापना बाबा के लिए प्राथर्नाओं से भरी होगी। मैं बाबा के लिए अखंड ज्योत जलाऊंगी, प्लीज स्ट्रॉन्ग रहिए और जल्दी ठीक हो जाइए। आप मेरे तब से फेवरेट हैं जब में 10 साल की थी। आपको याद है कि मैं आपसे महबूब स्टूडियो में मिली थी, आपको जिप्पो तोहफे में दिया था, मैं वही क्रेजी गर्ल हूं।
इस ट्वीट के अलावा काम्या ने संजय दत्त, सुनील और नरगिस की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, कर हर मैदान फतेह, गणपति बप्पा आपको लड़ने की हिम्मत दें और जंग जीत कर जल्द आएं साथ ही आपकी जल्दी रिकवरी के लिए प्रार्थना।
वहीं अपने एक और अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, प्लीज, प्लीज, प्लीज प्रार्थना। प्रार्थना में बहुत ताकत होती है, संजय दत्त के लिए प्रार्थना करिए। बप्पा साथ देना।
बता दें कि 8 अगस्त को संजय दत्त को सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उन्हें सोमवार को अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई, डिस्चार्ज होने के बाद संजय ने ट्वीट किया था और बताया एक मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते काम से छोटा सा ब्रेक ले रहे हैं। फिर उनके की खबर सामने आई। तभी से फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं।



और भी पढ़ें :