अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल हुईं काजोल, यूजर्स ने की उर्फी जावेद से तुलना

पुनः संशोधित शनिवार, 30 अक्टूबर 2021 (15:21 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। काजोल वैसे तो काफी स्टाइलिश हैं और वो हर ड्रेस को काफी अच्छे से कैरी करती है। लेकिन इस बार काजोल अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है।

दरअसल, हाल ही में दुबई में आयोजित फिल्म फेयर मीडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड नाइट्स में काजोल पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का आउटफिट पहना था। इस पर बड़ा सा व्हाइट कॉलर लगा हुआ था। कई यूजर्स को काजोल का यह लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

यूजर्स काजोल को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे काजोल के वीडियो पर कमेंट करते एक यूजर ने लिखा, कुछ ढंग का पहन लेती, जो आरामदायक हो। एक अन्य ने लिखा, उन्होंने चादर क्यों पहना हुआ है। एक यूजर ने लिखा, इसने मेरे बाइक का कवर पहना है लगता है।
वहीं कई यूजर्स ने काजोल की तुलना अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए पहचाने जानी वालीं बिग बॉस कंटेस्टेंट से भी कर दी। यूजर्स ने लिखा, उर्फी वाली बीमारी तो नहीं लग गई इन्हें भी।

बता दें, इससे पहले काजोल की अपनी बहन तनीषा से लड़ते हुए एक वीडियो वायरल हुई थी। वीडियो में दुर्गा पूजा के दौरान दोनों के बीच तीखी बहस देखने को मिली थी, वहीं उनकी मां बीच-बचाव करती नजर आई थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल बीते दिनों फिल्‍म 'देवी' और ‘त्रिभंगा' में नजर आई थी। इसके अलावा काजोल फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' में अपने पति अजय देवगन के साथ नजर आई थीं।





और भी पढ़ें :