‘गुंजन सक्सेना : द करगिल गर्ल’ को दिल के करीब मानती हैं जाह्नवी कपूर

पुनः संशोधित गुरुवार, 6 अगस्त 2020 (15:00 IST)
की अपकमिंग फिल्म 'गुंजन सक्सेना : द करगिल गर्ल' को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म में जाह्ववी एकदम अलग ही अंदाज में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म में उन्होंने भारतीय वायुसेना की फ्लाइंग ऑफिसर गुंजन सक्सेना के रोल को बखूबी निभाया है।
हाल ही में जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में जाह्नवी की मुलाकात रियल लाइफ गुंजन सक्सेना से होती है और उन्हें उनकी जिंदगी के बारे में काफी कुछ पता चलता है। फिल्म में गुंजन सक्सेना के किरदार के लिये जाह्नवी कपूर ने कड़ी मेहनत की है। वीडियो में पंकज त्रिपाठी भी जाह्नवी कपूर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वे उन्हें एक डेडिकेटेड लड़की बता रहे हैं।

जाह्नवी ने फिल्म एक सीन को याद करते हुए बताया, मुझे एक सीन में काफी दौड़ लगानी थी, लेकिन मुझे इतना भागते हुए देख गुंजन मैंम ने पूछा कि लोग मुझ से काफी काम करवाते हैं। इस पर मैं हैरान रह गई। ये बात मुझ से वो इंसान कह रही थीं जिन्होंने खुद असल जिंदगी में इतना दौड़ा है। मैं तो बस एक्टिंग कर रही हूं।
वीडियो में जाह्ववी ने कहा कि फिल्म गुंजन सक्सेना उनके दिल के बेहद करीब है। उनकी नजरों में उनका ये रोल भी अलग है और ये कहानी भी सभी को प्रेरणा देने वाली है।

गौरतलब है कि 'गुंजन सक्सेना : द करगिल गर्ल' 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा अंगद बेदी, मानव विज और पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे। पंकज त्रिपाठी इस फिल्म में जाह्नवी के पिता के किरदार में नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :