किच्चा सुदीप की फिल्म 'विक्रांत रोणा' में इस किरदार में नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडिस, फर्स्ट लुक आया सामने

पुनः संशोधित शनिवार, 31 जुलाई 2021 (18:04 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट की लाइन लगी हुई है। इन्हीं में से एक फिल्म साउथ स्टार के साथ फिल्म 'विक्रांत रोणा' है। ये किच्चा सुदीप की पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म है। विक्रांत रोणा एक एडवेंचर्स फिल्म है। जिसमें किच्चा सुदीप नए अवतार में दिखने वाले हैं।
वही अब फिल्म से जैकलीन फर्नांडिस का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। बता दें की इस फिल्म में जैकलीन एक दिलचस्प भुमिका में नज़र आएंगी। पूरे मुंबई में इसके होर्डिंग को प्रदर्शित किया गया है। इस होर्डिंग के द्वारा 3-D पैन इंडिया फिल्म में जैकलीन के किरदार रकील डी'कोस्टा उर्फ गडंग रक्कम्मा और उनके लुक का अनावारण किया।

जैकलीन के इस लुक में कई जातियों का मेल होगा। वह 'गडंग रक्कम्मा' का किरदार निभाती हुई नज़र आएंगी, जो एक काल्पनिक जगह पर मधुशाला चलाती हैं। वह बादशाह किच्चा सुदीप द्वारा निबंधित विक्रांत रोणा के साथ मेल खाती हुई नजर आएंगी।
निर्माता जैक मंजूनाथ कहते हैं, जैकलीन की एंट्री के साथ दुनिया के नए हीरो की कहानी और भी रोमांचक हो जाती है। फिल्म में जैकलीन ने कमाल की छाप छोड़ी है और उनकी एक झलक साझा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। हम एक ऐसा सिनेमा बना रहे हैं जिसे पीढ़ी दर पीढ़ी याद रखेगी। फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता देखकर हमें बेहद खुशी हो रही हैं।

जैकलीन का कहना है कि फिल्म से जुड़ी पूरी टीम बहुत ही वेलकमिंग रही है। फिल्म के मेकिंग से जुड़े हर क्षण मेरे लिए रोमांचकारी रहे हैं। मैं निर्माताओं की तहे दिल से शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने उन्होंने इतने भव्य रूप से पोस्टर का अन्वेषण किया। यह फिल्म मेरी लिए बहुत ही खास और यादगार रहेगी।
विक्रांत रोणा एक बहुभाषी एक्शन एडवेंचर फिल्म है जो 14 भाषाओं और 55 देशों में 3-डी में रिलीज की जाएगी। अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित, जैक मंजुनाथ और शालिनी मंजूनाथ ( शालिनी आर्ट्स) द्वारा निर्मित, अलंकार पांडियन (इन्वेनियो फिल्म्स) द्वारा सह-निर्मित, बी अजनीश लोकनाथ द्वारा संगीतबद्ध किए गए इस फिल्म का सेट केजीएफ के प्रसिद्धि डीओपी विलियम डेविड और शिवकुमार ने तैयार किया है।




और भी पढ़ें :