किच्चा सुदीप की पैन इंडिया फिल्म 'विक्रांत रोणा' में हुई जैकलीन फर्नांडिस की एंट्री

पुनः संशोधित सोमवार, 19 जुलाई 2021 (18:09 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट की लाइन लगी हुई है। वही अब जैकलीन की लिस्ट में एक और फिल्म शामिल हो गई है। वह साउथ स्टार के साथ फिल्म 'विक्रांत रोणा' में नजर आने वाली हैं। ये किच्चा सुदीप की पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म है।

किच्चा सुदीप ने जैकलीन फर्नांडिस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर इस बात का खुलासा किया है। जैकलीन इन तस्वीरों में किच्चा के साथ बेहद मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं।
विक्रांत रोणा एक एडवेंचर्स फिल्म है। जिसमें किच्चा सुदीप नए अवतार में दिखने वाले हैं। इस फिल्म को निर्माता 3डी वर्जन में बनाने वाले हैं। बीते दिनों ही फिल्म का लोगो निर्माताओं ने दुबई के बुर्ज खलीफा पर जारी किया था। फिल्म के निर्देशक अनूप भंडारी हैं।
खबरों के अनुसार इस फिल्म को लेकर जैकलीन ने कहा, विक्रांत रोणा एक महत्वाकांक्षी फिल्म है जो एक ऐसी कहानी को बताने का इरादा रखती है जो दुनिया भर से अलग दिखे। मुझे बेहद खुशी है कि इस एक्शन एडवेंचर फिल्म के लिए मुझे साइन किया गया है।
जैकलीन फर्नांडिस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रैपर बादशाह के गाने पानी पानी में नजर आई थीं। वह जल्द ही फिल्म भूत पुलिस में काम करती नजर आएंगी। इसके अलावा वह रामसेतु, बच्चन पांडे, सर्कस और किक 2 में भी नजर आने वाली हैं।



और भी पढ़ें :