'कौन बनेगा करोड़पति 13' का मजेदार प्रोमो हुआ रिलीज, बिग बी बोले- वापस आ रहे हैं

पुनः संशोधित सोमवार, 19 जुलाई 2021 (17:43 IST)
के पॉपुलर रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इस शो में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया मई महीने में शुरू हो गई थी। वही अब अमिताभ बच्चन ने केबीसी 13 का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।

यह प्रोमो बेहद मजेदार लग रहा है। केबीसी का प्रोमो 2 हिस्सों में है जिसका अभी पहला हिस्सा ही दिखाया गया है और जल्द ही दूसरा पार्ट भी शेयर किया जाएगा। इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, 'वापस आ रहे हैं...KBC पे।

इस प्रोमो में दिखाया गया है कि एक गांव के लोग स्कूल की बिल्डिंग बनवाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। वे इसके लिए हर तरह की जुगत भिड़ा रहे हैं। कोई लॉटरी खोलने लगता है तो कोई गांव के पुराने पेड़ को पर्यटन स्थल बनाने का सुझाव देता है। गांव का नाई भी कुछ कहने की कोशिश करता है, लेकिन लोग उसे चुप करा देते हैं।
गांव के लोगों की आखिरी उम्मीद कौन बनेगा करोड़पति है। इसके लिए सभी गांववाले केबीसी में जाने के लिए फोन ट्राय करने लगते है। लेकिन केबीसी में नंबर लगता है नाई का। इस पर गांव के लोग कहते हैं लगा भी तो इसका। क्या नसीब है। अब इसके आगे क्या होता है ये दूसरे प्रोमो में दिखाया जाएगा।

खबरों के अनुसार कोरोना के कारण इस शो में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। इस बार भी शो में ऑडियंस नदारद रहेंगे। ऑडियंस पोल की बजाय वीडियो कॉल अ फ्रेंड लाइफलाइन दिया जाएगा। सीजन 13 में 15 सवाल होंगे, जिनका सही जवाब देकर कंटेस्‍टेंट्स 7 करोड़ रुपए की रकम जीतकर करोड़पति बन सकते हैं।
बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' का पहला सीजन साल 2000 में लॉन्‍च हुआ था। इस शो का तीसरा सीजन शाहरुख खान ने होस्‍ट किया था। जबकि शुरुआत से लेकर 12वें सीजन तक बाकी बचे सभी 11 सीजन अमिताभ बच्‍चन ने ही होस्‍ट किए हैं।




और भी पढ़ें :