मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. bhuj the pride of india nora fatehi injured during the film shooting
Written By
Last Modified: सोमवार, 19 जुलाई 2021 (16:01 IST)

भुज की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं नोरा फतेही, माथे पर लगी चोट के साथ शूट किया था सीन

भुज की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं नोरा फतेही, माथे पर लगी चोट के साथ शूट किया था सीन - bhuj the pride of india nora fatehi injured during the film shooting
बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही जल्द ही फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। वही इससे पहले फिल्म के सभी किरदारों को मोशन पोस्टर भी रिलीज हुए थे। 

 
इस पोस्टर में नोरा फतेही के माथे से माथे से खून बहता हुआ नजर आ रहा था। नोरा के चेहरे पर दिख रही वह चोट कोई ग्राफिक से बनाई हुई नहीं थी। नोरा फतेही के चेहरे पर वो चोट असली थी। नोरा के चेहरे से टपकते खून ने उनके भाव को बहुत ही रियलिस्टिक बनाया।
 
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नोरा फतेही ने इस बात का खुलासा किया है। नोरा ने कहा कि हम एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और निर्देशक एक कैमरे के साथ एक ही टेक में इस दृश्य को शूट करना चाहते थे। मेरे को-एक्टर और मैंने, एक्शन कोरियोग्राफी का पूर्वाभ्यास किया, जिसमें उन्होंने मेरे चेहरे पर एक बंदूक रखी थी। मैंने उनके हाथों से बंदूक झटके से निकाल फेंकी।
 
नोरा ने कहा, रिहर्सल के दौरान सब सही था, जो वास्तविक टेक से पांच मिनट पहले था। जब हमने असली टेक लेना शुरू किया तो एक्टर ने गलती से मेरे चेहरे पर बंदूक फेंक दी जो कि वजनी थी। ऐसे में मेरे सिर पर चोट लगी और खून बहने लगा।
 
इस घटना के बाद नोरा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, क्योंकि चोट के कारण सूजन और खून बह रहा था। नोरा फतेही को संयोग से लगी चोट मेकर्स का पूरा इस्तेमाल किया। उन्हें असली चोट लग जाने के कारण मेकर्स ने वास्तविक चोट का इस्तेमाल कर सीन को पूरा किया।
 
बता दें कि 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में नोरा हिना रहमान का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर, एमी विर्क मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 13 अगस्त को रिलीज होने वाली है।
 
ये भी पढ़ें
शिमला जाना हो तो हमें बताएं : लाजवाब है ये चुटकुला