फिल्म Pippa की स्टारकास्ट हुई फाइनल, ब्रिगेडियर के रोल में दिखेंगे ईशान खट्टर

Last Updated: गुरुवार, 29 अक्टूबर 2020 (17:05 IST)
रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और सिद्धार्थ रॉय कपूर की रॉय कपूर फिल्म्स
‘पिप्पा’ के जरिये भारत की वीरता की कहानी को बड़े पर्दे पर लेकर आने की तैयारी कर रहे हैं। ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब ‘द बर्निंग चाफीस’ पर आधारित इस फिल्म को ‘एयरलिफ्ट’ के निर्देशक राजा कृष्ण मेनन डायरेक्ट करेंगे और एक्टर लीड रोल में नजर आएंगे। इस वॉर ड्रामा को लेकर ताजा अपडेट यह है कि मेकर्स ने फिल्म की बाकी स्टारकास्ट भी फाइनल कर ली है।

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सुपर 30’ फेम एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, ‘एक्सट्रैक्शन’ और ‘मिर्ज़ापुर 2’ फेम प्रियांशु पैन्यूली इस फिल्म में ईशान खट्टर के भाई-बहन के किरदार में नजर आएंगे और सोनी राजदान उनकी मां की भूमिका में दिखाई देंगी।


फिल्म ‘पिप्पा’ में ईशान खट्टर ब्रिगेडियर मेहता के किरदार में नजर आएंगे, जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्वी मोर्चा पर तैनात 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन का हिस्सा रह चुके हैं।











We're coming with all guns blazing. Welcome to the #troop, fam ;) @mrunalofficial2016 & @priyanshupainyuli @rajamenon #RonnieScrewvala #SiddharthRoyKapur @rsvpmovies @roykapurfilms

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on



निर्माता रोनी स्क्रूवाला कहते हैं कि “पिप्पा, 1971 युद्ध में भारत को मिली जीत को मेहता परिवार के दृष्टिकोण से दिखाई जाने वाली कहानी है और हमारी प्राथमिकता यह थी कि हम ऐसे एक्टर्स को साइन करें जो इस बहादुर परिवार के सदस्यों की भूमिका को बखूबी निभा पाएं। मुझे खुशी है कि मृणाल और प्रियांशु जैसे प्रतिभाशाली कलाकार इस फिल्म का हिस्सा बने जो ईशान के साथ एक ऐसी जीत की कहानी को पेश करेंगे जिसे बताने की जरूरत है।

वहीं, सिद्धार्थ रॉय कपूर का कहना है कि “हमें ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों की तलाश थी जो एक परिवार के तौर पर एक-दूसरे को कोम्प्लिमेंट कर सकें। मुझे बेहद खुशी है कि ईशान के साथ मृणाल, प्रियांशु और सोनी राजदान भी इस फिल्म से जुड़ रहे हैं।


आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘पिप्पा’ अगले साल के आखिर में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।



और भी पढ़ें :