क्या संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' में सलमान खान की जगह नजर आएंगे रितिक रोशन?

संजय लीला भंसाली की बिग बजट फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। पहले यह फिल्म और की कास्टिंग की वजह से चर्चा में थी। फिर जबसे सलमान खान ने ये प्रोजेक्ट छोड़ा है, दबंग खान के रिप्लेसमेंट को लेकर ये प्रोजेक्ट सुर्खियों में बना हुआ है।

ऐसी भी खबरें आई थी कि संजय लीला भंसाली ने ये प्रोजेक्ट बंद कर दिया है। लेकिन इंशाअल्लाह बन रही है। उनकी हीरोइन तो अब भी आलिया भट्ट ही होंगी लेकिन इसके लीड एक्‍टर की तलाश लगातार जारी है और इसलिए वह अपनी स्क्रिप्‍ट में कुछ बदलाव करने की तैयारी कर रहे हैं।

लीड एक्टर के लिए शाहरुख खान और रणवीर सिंह का नाम सामने आया। अब इस लिस्ट में एक और नया एक्टर जुड़ गया है। वो नाम है का। खबरों के अनुसार रितिक रोशन हाल ही में संजय लीला भंसाली से मिले हैं।
अब सलमान की जगह इस फिल्‍म में रितिक रोशन को लेने की तैयारी की जा रही है। यानी आलिया भट्ट के साथ अब पहली बार रितिक की जोड़ी नजर आ सकती है। हालांकि इस खबर पर भंसाली प्रोडक्‍शन या रितिक रोशन, दोनों के ही तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

संजय लीला भंसाली और रितिक रोशन साथ में फिल्म गुजारिश में काम कर चुके हैं। इस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन तो नहीं किया था। लेकिन एक्टर के काम की तारीफ हुई थी।

रितिक रोशन जल्‍द ही यशराज प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'वॉर' में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी नजर आएंगी।

 

और भी पढ़ें :