'इंडियन आइडल 12' के सेट पर नीतू कपूर ने इस कंटेस्टेंट संग किया डांस

पुनः संशोधित शुक्रवार, 26 मार्च 2021 (15:08 IST)
हर याद की अपनी एक धुन होती है, और इस वीकेंड सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो 'इंडियन आइडल' ऐसी ही कुछ यादों को समेटकर ऋषि कपूर स्पेशल एपिसोड लेकर आ रहा है। इस मौके पर नीतू कपूर खास मेहमान होंगी।
इस मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए देश के कई शहरों से टैलेंट आते हैं और इस बार भी यह शो अपने दर्शकों के लिए बेमिसाल आवाजें पेश करने में सबसे आगे है। इस वीकेंड इंडियन आइडल के मंच पर जहां नीतू कपूर मेहमान बनकर आएंगी, वहीं टॉप 10 कंटेंस्टेंट्स ऋषि कपूर के सदाबहार गाने पेश करेंगे।

नीतू कपूर इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश नजर आईं, जहां उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ कुछ शानदार पल गुजारे। इस दौरान शो के एक मशहूर कंटेस्टेंट ने नीतू कपूर से अपने साथ अपने फेवरेट गाने 'एक मैं और एक तू' पर एक छोटा-सा डांस करने की गुजारिश की।
दानिश ने आगे बताया, इंडियन आइडल का हिस्सा बनना मेरी खुशनसीबी है। मैं अपनी जिंदगी में अब तक जिन लोगों से भी मिला हूं, उनमें नीतू जी सबसे स्वीट पर्सन हैं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपनी जिंदगी में ऐसे सुपर स्टार्स से मिलूंगा। नीतू जी के साथ उनके ही एक गाने पर डांस करना मेरा सपना सच होने जैसा है।

ऋषि कपूर के निधन के बाद यह पहला मौका था जब नीतू किसी रियलिटी शो में शामिल हुई हैं। इस दौरान उन्होंने ऋषि कपूर से जुड़ी यादें भी दर्शकों के साथ शेयर करने वाली हैं। नीतू कपूर शादी के बाद पहली बार नेहा कक्कड़ से मिली हैं, तो उन्होंने नेहा को शगुन के रूप में उपहार भी दिया।



और भी पढ़ें :