हॉट एक्ट्रेस ने लगाया राज कुंद्रा पर यौन शोषण का आरोप, बोलीं- घर में घुसकर जबरन किस करने लगे

पुनः संशोधित गुरुवार, 29 जुलाई 2021 (12:09 IST)
पॉनोग्राफी केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। राज कुंद्रा के खिलाफ कई मॉडल और एक्ट्रेस सामने आ रही है और उनपर गंभीर आरोप लगा रही है। वही अब एक हॉट एक्‍ट्रेस और मॉडल ने राज कुंद्रा पर सनसनीखेज आरोप लगाया है।

खबरों के अनुसार एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है की एक्ट्रेस अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा चुकी हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि मार्च में क्राइम ब्रांच को बयान देने सबसे पहले वह ही गई थीं।

अपनी शिकायत में एक्ट्रेस ने दावा किया कि राज कुंद्रा दो साल पहले 2019 में एक दिन अचानक उनके घर पहुंचे थे और उनके साथ सेक्‍सुअल मिसकंडक्‍ट यानी यौन दुराचार किया। एक्ट्रेस का आरोप है कि राज कुंद्रा ने उन्‍हें जबरन किस किया था वह डर गई थीं।
एक्ट्रेस ने कहा कि वह एक शादीशुदा पुरुष के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती थी और न ही बिजनेस को एन्जॉय के साथ मिलाना चाहती हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मना करने के बाद भी जब राज नहीं रुक रहे थे तो वह काफी डर गई थीं। कुछ देर बाद, वह उसे धक्का देने में कामयाब रही और वॉशरूम में चली गईं।

बता दें कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपलोड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा था। इसके बाद कोर्ट ने राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी 4 दिन और बढ़ा दी। वही 27 जुलाई को कोर्ट ने राज को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।




और भी पढ़ें :