हर्षवर्धन को सताई अपनी बहन सोनम कपूर की चिंता, लोगों से की यह अपील

पुनः संशोधित बुधवार, 27 अप्रैल 2022 (12:54 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही है। सोनम कपूर अपने मैटरनिटी शूट की तस्वीरें लगातार फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। वहीं सोनम के भाई ने अपनी बहन के लिए प्राइवेसी का अनुरोध किया है।

एक इंटरव्यू के दौरान हर्षवर्धन कपूर ने मुझे लगता है कि, यह अच्छा है कि हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है, क्योंकि सोनम इतनी बड़ी शख्सियत हैं। इसलिए, जाहिर है, हर कोई उस खुशी को साझा करना चाहता है। लेकिन साथ ही, मुझे लगता है कि यह दोनों के लिए एक बहुत ही इंटीमेट और पर्सनल अनुभव है।

उन्होंने कहा, लोगों का उनकी प्राइवेसी का एक तरह से सम्मान करना भी महत्वपूर्ण होगा, क्योंकि मुझे लगता है कि, जब आप किसी से प्यार करते हैं और वे किसी ऐसे व्यक्ति को जन्म दे रही हैं, जिससे वह प्यार करती हैं, तो यह एक तरह का पवित्र प्यार है। यह किसी के लिए कुछ भी साबित नहीं करना है या यह दुनिया के लिए नहीं है। यह आपके लिए है। इसलिए अच्छा होगा कि, उन्हें भी वह स्थान दिया जाए।
वहीं सोनम के पिता ने कहा, वह भगवान से केवल यही चाहते हैं कि, बच्चा स्वस्थ रहे। अभी हम सिर्फ भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं और बहुत खुश हैं। हम बस उस दिन का इंतजार कर रहे हैं और प्रार्थना कर रहे हैं कि, बच्चा स्वस्थ हो। अभी हमारी सभी भावनाओं को शब्दों में बयां करना बहुत मुश्किल है, लेकिन निश्चित रूप से, हम खुश और उत्साहित हैं।
बता दें कि सोनम कपूर ने बीते महीने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। उन्होंने अपने पति आनंद आहूजा संग तस्वीर शेयर करके लिखा था, चार हाथ, आपको सबसे अच्छी तरह से उठाने के लिए हैं। दो दिल, वह आपके साथ, हर कदम पर एक सुर में होगा। एक परिवार, जो आपको प्यार और समर्थन से सराबोर कर देगा। हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।



और भी पढ़ें :