‍कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप पर इस एक्टर ने लगाई मुहर

पुनः संशोधित बुधवार, 9 जून 2021 (12:00 IST)
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। दोनों अक्सर साथ में स्पॉट होते रहते हैं। हालांकि दोनों ने कभी तक अपने रिश्ते पर किसी भी प्रकार की मुहर नहीं लगाई है। वहीं अब एक एक्टर ने विक्की और कैटरीना के रिश्ते पर मुहर लगा दी है।
खबरों के अनुसार एक्टर ने विक्की और कैटरीना कैफ के रिश्ते को कन्फर्म करते हुए कहा कि दोनों साथ हैं। जूम के चैट शो के दौरान हर्षवर्धन से पूछा गया कि वह इंडस्ट्री में किसके रिलेशनशिप की खबरों को सच या पीआर का काम मनते हैं?

इसके जवाब में हर्षवर्धन ने कहा, विक्की और कैटरीना साथ हैं, ये सच है। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनको यह कहने में परेशानी होगी? तो उन्होंने कहा, 'क्या यह बताकर मैं मुसीबत में पड़ने वाला हूं?
ये पहली बार है जब कैटरीना और विक्की के रिलेशनशिप पर किसी ने भी आधिकारिक मुहर लगाई हो। हाल ही में विक्की को कटरीना कैफ के घर पर स्पॉट किया गया था। विक्की की कार कई घटों कटरीना के घर के बाहर पार्क रही थी। वहीं विक्की के जन्मदिन पर कैटरीना ने एक तस्वीर शेयर कर उन्हें विश किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही टाइगर 3 और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वहीं विक्की कौशल अश्वत्थामा, सरदार उधम सिंह और सैम मानेकशॉ में नजर आने वाले हैं।




और भी पढ़ें :