बुधवार, 17 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. happy birthday dhvani bhanushali interesting facts about singer

Dhvani Bhanushali ने 19 साल की उम्र में रखा था सिंगिंग इंडस्ट्री में कदम, ये गाने हैं ग्लोबल टॉप 100 लिस्ट में शामिल

ध्वनि को संगीत का हुनर विरासत में मिला है

happy birthday dhvani bhanushali interesting facts about singer - happy birthday dhvani bhanushali interesting facts about singer
Dhvani Bhanushali Birthday: फेमस सिंगर ध्वनि भानुशाली 22 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ध्वनि ने बेहद कम उम्र में सिंगिंग इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया यह। ध्‍वनि भानुशाली के पिता विनोद म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के ग्लोबल मार्केटिंग एंड मीडिया पब्लिशिंग के अध्यक्ष हैं।

ध्वनि के दादा का भी संगीत से गहरा रिश्ता रहा है। ध्वनि को संगीत का हुनर विरासत में मिला है। ध्वनि भानुशाली ने महज 19 साल की उम्र में साल 2017 में रिलीज फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के गाने 'हमसफर' के फीमेल वर्जन से की थी।
इस गाने को खूब लोकप्रियता मिली थी। इस गाने के हिट होने के बाद ध्वनि के पास ऑफर्स की भरमार हो गई। इसके बाद उन्होंने वेलकम टू न्‍यूयार्क, वीरे दी वेडिंग, सत्यमेव जयते, लुका छुपी और मरजावां जैसी कई फिल्मों के लिए गाने गाए। 
 
ध्वनि अब तक के करियर में बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए हिट और शानदार गाने गा चुकी हैं। ध्वनि भानुशाली के दो गाने 'ले जा रे' और 'वास्ते' यूट्यूब पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले म्यूजिक वीडियो के ग्लोबल टॉप 100 लिस्ट में शामिल है।
साल 2019 में टी सीरीज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करके 'ले जा रे' और 'वास्ते' के यूट्यूब व्यूज एक बिलियन क्रॉस करने की जानकारी दी गई थी।
ये भी पढ़ें
चटपटा चुटकुला: होली है... holi jokes