Happy Birthday : 37 साल के अर्जुन कपूर को 48 साल की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की ये बात नहीं है पसंद

पुनः संशोधित रविवार, 26 जून 2022 (11:24 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर 26 जून को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बर्थडे के मौके पर अर्जुन अपनी लेडीलव मलाइका अरोड़ा के साथ पेरिस में वेकेशन मना रहे हैं। अर्जुन और मलाइका अक्सर अपने रिश्ते को लेकर छाए रहते हैं। दोनों की उम्र में भले ही उम्र का काफी फासला हो, लेकिन वह अपने फैंस को कपल गोल्स देते नजर आते हैं।

अर्जुन कपूर की उम्र जहां 37 साल हो गई हैं। वहीं मलाइका अरोरा की उम्र 48 साल है। दोनों की शादी की खबरें भी अक्सर सुर्खियों में रहती है। नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर' में अर्जुन कपूर से शादी के बारे में बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा था, हमारी ड्रीम वेडिंग बीच पर होगी और एक व्हाइट वेडिंग सेरेमनी होगी। मुझे शादी में Elie saab गाउन पहनना है।

मलाइका ने आगे कहा था, मेरी ब्राइड्समेड सिर्फ मेरी गर्लगैंग बनेगी और वाहबिज मेहता मेरी बेस्ट वुमन होंगी। मुझे ब्राइड्समेड का कॉन्सेप्ट बहुत पसंद है।
अर्जुन के बारे में बात करते हुए मलाइका कहा था कि उनको लगता है कि मैं उनकी अच्छी फोटोज नहीं लेती, जबकि वो मेरी बेस्ट फोटोज क्लिक करते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करे तो अर्जुन कपूर आखिरी बार फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आए थे। अर्जुन के पास इस समय कई प्रोजेक्ट की लाइन लगी हुई है। हाल ही में उन्होंने 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग खत्म की है।



और भी पढ़ें :