गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. gangster revenge drama Battle of Chhuriyaan Chapter 1 Announcement teaser release
Last Modified: बुधवार, 12 जून 2024 (17:42 IST)

गैंगस्टर रिवेंज ड्रामा बैटल ऑफ छुरियां चैप्टर 1 का अनाउंसमेंट टीजर रिलीज

gangster revenge drama Battle of Chhuriyaan Chapter 1 Announcement teaser release - gangster revenge drama Battle of Chhuriyaan Chapter 1 Announcement teaser release
Battle of Chhuriyaan Chapter 1: बंदूक, कुल्हाड़ी और हथियारों से लैस डाकू और गैंगस्टर, भयभीत करने वाले चेहरों और घटनाओं से विस्मित करने वाले विज़ुअल से भरा 'बैटल ऑफ छुरियां' चैप्टर 1 का टीज़र रिलीज हो गया है। रिवेंज ड्रामा और गैंगस्टर यूनीवर्स बॉलीवुड फिल्म मेकर्स का बहुत पसंदीदा जॉनर रहा हैं पिछले कुछ समय से दक्षिण भारत की फिल्मों रिवेंज ड्रामा बहुत बड़े स्तर पर देखा गया हैं।
 
'बैटल ऑफ छुरियां' चैप्टर 1 का अनाउंसमेंट टीजर देखकर यह कहा जा सकता हैं कि यह अब तक का बॉलीवुड फ़िल्म का सबसे प्रोमिसिंग टीज़र है कुछ विज़ुअल्स ऐसे हैं दर्शक पहली बार पर्दे पर देख रहे हैं। टीजर के पहले दृश्य में एक बिखरे बालों एक गैंगस्टर संभवत गिटार बजाता नज़र आता हैं और कुछ सेकंड में उसके पीछे से बंदूक लहराते हुए एक रहस्यमय किरदार बाहर आता हैं।
 
यह कुछ स्त्री और कुछ पुरुष जैसा दिखता हैं आधे पुरुष चेहरे वाले किरदार में क्रूरता और आतंक के भाव है। टीज़र के अगले हिस्से में कुछ औरतों का गैंग बंदूक लहराते हुए दिखाई पड़ता हैं। कुछ गैंगस्टर गानों पर झूमते दिखाई पड़ते तो एक दृश्य में दो अलग-अलग गैगस्टर का टशन देख सकते हैं। टीज़र के इस हिस्से में चौकाने वाला दृश्य दिखाई देता जब कुछ औरते जंगल के एक बड़े पेड़ के नीचे किसी धार्मिक या तांत्रिक क्रिया करती हुई दिखती हैं।
 
अगले दृश्य में एक लाश को कंधे देती भगवा कपड़ों में चेहरे पर गुलाल लगाकर जंगल में चलती औरतों का समूह भय का माहौल बनाता हैं। कवि दिनकर की कविता 'जब नाश मनुज पर छाता हैं' की पंक्तियों के बीच में हर हर महादेव का घोष गूंजता हैं क़रीब तीन मिनट का सशक्त टीज़र के जबरदस्त प्रभाव के साथ कई सवाल के खड़े करता हैं। 70 के दशक की कहानी पर आधारित यह एक क्लासिक रिवेंज ड्रामा हैं या फिर गैंगस्टर ड्रामा हैं। फ़िल्म के टीज़र ने काफी उत्सुकता बढ़ा दी हैं।
 
रवि सिंह बताते हैं, अभी इस टीज़र के जरिए हम दर्शकों को 'बैटल ऑफ छुरियां' के मुख्य प्लॉट से कनेक्ट कर रहे हैं। हमारी फिल्म हीरो और विलेन की कोई फार्मूला बॉलीवुड फ़िल्म नहीं हैं एक ऐसी कहानी है जो दर्शक पहली बार बड़े पर्दे देखेंगे। बैटल ऑफ़ छुरियां चैप्टर 1 में कई किरदार है और इन किरदारों के कई शेड्स हैं। इस गैंगस्टर रिवेंज ड्रामा में तकरीबन 40 मुख्य कलाकार हैं और 200 से अधिक कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे।
 
रमना अवतार फिल्म्स के बैनर तले निर्मित 'बैटल ऑफ छुरियां चैप्टर 1 का लेखन और निर्देशन रवि सिंह ने किया हैं। फिल्म के निर्माता अंजलि गौर सिंह और अमित सिंह हैं। फिल्म मेकर्स ने इसकी अनाउसमेंट एक विशेष रणनीति के साथ की हैं ‍फिल्म के किरदारों का नाम रिवील नहीं किया है। फिल्म अगले साल 2025 में रिलीज होगी।
ये भी पढ़ें
पलक मुच्छल ने 3000 बच्चों की हार्ट सर्जरी करवाकर उन्हें दी नई जिंदगी