शुरू हुई 'फुकरे 3' की शूटिंग, इस वजह से फिल्म से बाहर हुए अली फजल

पुनः संशोधित शुक्रवार, 4 मार्च 2022 (17:41 IST)
हमें फॉलो करें
'फुकरे' बॉलीवुड की पसंदीदा कॉमेडी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के दो पार्ट बनाए जा चुके हैं। अब फिल्म के तीसरे पार्ट की शूटिंग भी शुरू हो गई है।


वरुण शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए 'फुकरे 3' के फ्लोर पर जाने की घोषणा की है। इस तस्वीर में एक क्लैप बोर्ड पर लिखा नजर आ रहा है। इसे शेयर करते हुए वरुण शर्मा ने लिखा, 'शुरू हो गई!!!'

'फुकरे' फ्रेंचाइजी की अब तक रिलीज फिल्मों में पुलकित सम्राट, अली फजल, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी ने अहम किरदार निभाया है। लेकिन अब खबर आ रही है कि 'फुकरे 3' से का पत्ता कट गया है।
एक रिपोर्ट के अनुसार अली फजल फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। पैक्ड शेड्यूल के कारण अली के हाथों से यह फिल्म निकली हैं। अली फजल फरवरी की शुरुआत तक 'कंधार' की शूटिंग में व्यस्त थे। इसके बाद, वह अपनी हॉलीवुड फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' के प्रमोशन में व्यस्त हो गए।


इसके बाद अली फजल ने अपने डेट्स विशाल भारद्वाज की फिल्म 'खुफिया' को दे रखी है। फुकरे 3 की शूटिंग कोरोना के कारण वैसे ही लेट शुरू हुई है इस कारण फिल्म के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा ने अली फजल को फिल्म से बाहर किया है।
यह फिल्म मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है। 'फुकरे 3’ में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी, वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट जैसे कलाकार फिर से साथ काम करते दिखाई देंगे।




और भी पढ़ें :