फरहान अख्तर की 'तूफान' के टीजर की हो रही जमकर तारीफ, शाहरुख, सलमान, रितिक जैसी कई हस्तियों ने की प्रशंसा

पुनः संशोधित शनिवार, 13 मार्च 2021 (13:22 IST)
अमेजन प्राइम वीडियो ने बीते दिन अपनी आगामी समर ब्लॉकबस्टर हिन्दी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'तूफान' का टीजर रिलीज कर दिया है। फिल्म का प्रीमियर 21 मई, 2021 में विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में किया जाएगा।

के बॉक्सर लुक ने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है जहां सम्पूर्ण बॉलीवुड और दुनिया के सभी लोगों से वह खूब वाहवाही बटोर रहे हैं। शाहरुख खान, सलमान खान, अनुष्का शर्मा, महेश बाबू, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, ‍रितिक रोशन, सिद्धांत चतुर्वेदी, नेहा धूपिया, दीया मिर्जा, कृति खरबंदा, मालविका मोहनन, विशाल डडलानी, ईशान खट्टर इत्यादि जैसे कलाकारों ने इस पॉवर-पैक टीजर के लिए फरहान की तारीफ की है।



जहां रितिक 'फर्स्ट डे, फर्स्ट मिनट के लिए साइन अप' कर रहे हैं, वहीं कैटरीना कैफ लिखती हैं, 'लुक्स इंसेन।' ने भी ट्वीट किया, बधाई हो फरहान टीज़र अच्छा लग रहा है...
दूसरी तरफ, के भी कुछ इसी तरह के विचार थे और उन्होंने लिखा, वाह! तुम्हारे द्वारा काम में डाले जाने वाले प्रयास से हमेशा प्रेरित महसूस होता है। किनारे ही से तूफान का तमाशा देखने वाले, किनारे से कभी अंदाज़ा-ए-तूफ़ान नहीं होता आजाद। तूफान में गोता लगाने के लिए तैयार है। इस अद्भुत फ़िल्म के लिए टीम को शुभकामनाएं। लव।

दर्शकों द्वारा भी टीज़र को बेहद पसंद किया जा रहा है और किरदार के लिए अभिनेता का ट्रांसफॉर्मेशन प्रशंसा का पात्र बना हुआ है। तूफान का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है।
इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में फरहान अख्तर डोंगरी से एक गुंडे की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज बनने का सफ़र तय करते है और उनके साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल नज़र आएंगे।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित, टीजर में फरहान अख्तर के साथ तूफानी दुनिया की एक झलक साझा की गई है जिसने प्रशंसकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है। यह पावर-पैक टीजर, फिल्म में नजर आने वाले धमाके की एक छोटी सी झलक भर है।



और भी पढ़ें :