1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. emraan hashmi is not the part of salman khan film tiger 3
Written By
पुनः संशोधित बुधवार, 25 अगस्त 2021 (10:28 IST)

'टाइगर 3' में सलमान खान से नहीं भिड़ेंगे इमरान हाशमी

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' बीते काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। वहीं बीते कई दिनों से खबर आ रही थी इस फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आएंगे।
 
बताया जा रहा था कि फिल्म में इमरान हाशमी एक पाकिस्तानी आईएसआई जासूस की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए इमरान हाशमी ने जबरदस्त बॉडी भी बनाई है। हालांकि, इमरान के 'टाइगर 3' में होने का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया था। लेकिन अब जो खबर सामने आई है उससे फैंस निराश हो सकते हैं।
 
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने खुलासा किया की वह न तो 'टाइगर 3' का हिस्सा हैं और न ही उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग की है। 
 
इमरान हाशमी ने कहा, मैंने कभी आगे आकर नहीं कहा है कि मैं टाइगर 3 कर रहा हूं। मैं हर किसी को यह कह रहा हूं कि मैं फिल्म का हिस्सा नहीं हूं। मुझे नहीं पता है कि लोग क्यों अपने आप अंदाजा लगा रहे हैं कि मैं टाइगर 3 में हूं। अगर मैं फिल्म करता हूं तो लोग मुझे प्यार करेंगे क्योंकि मैं अच्छा एक्टर हूं।
 
जब इमरान हाशमी से पूछा गया कि क्या वो सच में टाइगर 3 नहीं कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, मुझे नहीं मालूम है कि मैं इसका हिस्सा हूं या नहीं? मैं मीडिया से ही ऐसी खबरें सुन रहा हूं। आप लोग जब टाइगर से मिलें तो उनसे पूछें कि मैं उनकी फिल्म में हूं या नहीं।
 
बता दे कि 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ रूस रवाना हो चुके हैं। कैटरीना और सलमान रूस के बाद अलग-अलग देशों में टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे। खबरों के अनुसार अगले 45 दिनों तक 5 यूरोपियन देशों में टाइगर 3 की शूटिंग होगी।
ये भी पढ़ें
केआरके के खिलाफ कोर्ट पहुंचे मनोज बाजपेयी, दर्ज कराई मानहानि की शिकायत