एकता कपूर के सीरियल 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' के एपिसोड खत्म, अब टेलीकास्ट होगा साक्षी और राम का शो

पुनः संशोधित बुधवार, 25 मार्च 2020 (17:33 IST)
कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में सब कुछ थम सा गया है। भारत में भी यह वायरस तेजी से पांव पसार रहा है। इसकी वजह से 19 मार्च से फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग बंद पड़ी है। मंगलवार रात पीएम मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन की ऐलान कर दिया है। ऐसे में टीवी शोज के मेकर्स की मुसीबत बढ़ गई है। शोज के बैकअप एपिसोड्स भी खत्म होने की कगार पर हैं।

शो के मेकर्स ने अपने शोज के पुराने एपिसोड दोबारा टेलिकास्ट करने शुरू कर दिए हैं, तो वहीं ने अपने दो हिट शोज को रिप्लेस कर दिया है। एकता कपूर के इस वक्त टीवी पर कई शोज टेलिकास्ट किए जा रहे हैं। इनमें 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' भी शामिल हैं, जो हमेशा टीआरपी में बने रहते हैं।

लेकिन इन दोनों शोज के कोई एडवांस एपिसोड बैंक न हो पाने की वजह से एकता कपूर ने इन्हें रिप्लेस कर दिया है। एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी और बताया कि 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' की जगह अब और साक्षी तंवर का शो टेलिकास्ट किया जाएगा।
एकता ने इंस्टाग्राम पर राम कपूर और साक्षी तंवर स्टारर 'करले तू भी मोहब्बत' का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, 'बहुत ही मुश्किल दौर है, लेकिन हम इससे भी निकल जाएंगे। चूंकि हम 'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' के और एपिसोड नहीं बना सकते, इसलिए हमने जी टीवी पर आने वाले अपने फैमिली शोज को एक्सटेंड कर दिया है।
उन्होंने लिखा अब रात को 9 बजे से 10 बजे तक, करण-प्रीता या अभि-प्रज्ञा के बजाय आपको करण-टिप्सी देखने को मिलेंगे। अपने दर्शकों की मदद करने के लिए हम कुछ नहीं कर सकते, लेकिन इस मुश्किल वक्त में उन्हें एंटरटेन जरूर कर सकते हैं। तो फिर यह रहा आपका फेवरिट कपल- राम कपूर और साक्षी तंवर आज रात से टीवी पर आ रहे हैं। 9 से 10 बजे सिर्फ 'में।' इंजॉय करिए। घर पर ही रहिए और ख्याल रखिए।'

बता दें कि 'करले तू भी मोहब्बत' एक हिन्दी वेब सीरीज है, जिसे एकता कपूर ने अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया था। लेकिन अब यह शो टीवी पर टेलिकास्ट किया जाएगा।
इस शो के अलावा एकता कपूर एक और शो टीवी पर ला रही हैं, जिसका नाम है 'बारिश'। इसमें शरमन जोशी और आशा नेगी की जोड़ी होगी। इस शो को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए ही बनाया गया था।




और भी पढ़ें :