1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. ed questions vijay deverakonda over funding of liger
Written By WD Entertainment Desk
पुनः संशोधित गुरुवार, 1 दिसंबर 2022 (11:51 IST)

'लाइगर' की फंडिंग को लेकर ईडी ने विजय देवरकोंडा से की घंटों पूछताछ, एक्टर बोले- यह एक एक्सपीरियंस है...

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने हाल ही में पैन इंडिया फिल्म 'लाइगर' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। भले ही यह फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हो, लेकिन इसकी वजह से विजय कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। हाल ही में इस फिल्म के सिलसिले में विजय देवरकोंडा पूछताछ के लिए हैदराबाद में ईडी के समक्ष पेश हुए।

 
ईडी ने 'लाइगर' की फंडिंग को लेकर विजय देवरकोंडा से पूछताछ की। ईडी को शिकायत मिली थी कि फिल्म में हवाला के पैसे सहित विदेशी फंडिंग का निवेश किया गया था, जिसके बाद विजय से 12 घंटे तक पूछताछ चली। विजय से पहले फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ और निर्माता चार्मी कौर से भी ईडी पूछताछ कर चुकी है।
 
खबरों के अनुसार विजय देवराकोंडा से फिल्म के लिए धन के स्रोतों, उनके पारिश्रमिक और अमेरिकी मुक्केबाज माइक टायसन सहित अन्य अभिनेताओं को किए गए भुगतान के बारे में पूछताछ की गई। 
 
पूछताछ के बाद विजय देवरकोंडा ने कहा, आप सभी जो प्यार और स्नेह देते हैं, उसके कारण कुछ समस्याएं और दुष्प्रभाव होंगे। लेकिन यह एक एक्सपीरियंस है और यह लाइफ है। जब मुझे बुलाया गया तो मैंने अपनी ड्यूटी निभाई। मैंने सवालों के जवाब दिए हैं। 
 
बता दें कि फिल्म में संदिग्ध तरीकों से इंवेस्ट किए जाने को लेकर कांग्रेस नेता बक्का जुडसन ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद ईडी ने पूरे मामले की जांच शुरू की है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा था कि लाइगर में कई पॉलिटिशियन ने भी पैसा लगाया था। अपने काले धन को सफेद करने के लिए इंवेस्टर्स को यह सबसे आसान तरीका लगा था।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' का क्या होगा बॉक्स ऑफिस पर?