जावेद अख्तर ने किया आर्यन खान का सपोर्ट, बोले- हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ती है

पुनः संशोधित बुधवार, 20 अक्टूबर 2021 (15:31 IST)
में फंसे बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे की मुश्‍किलें कम नहीं हो रही है। एनडीपीएस की विशेष कोर्ट से आर्यन की जमानत याचिका खारिज हो गई है। आर्यन इन दिनों आर्थर रोड जेल में बंद है।

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में आगे आ चुके हैं। हाल ही में गीतकार भी शाहरुख के बेटे के बचाव में आगे आए हैं।


एक इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर से पूछा गया कि सोशल मीडिया पर यह बात फैली है कि आर्यन खान के खिलाफ मामला फिल्म इंडस्ट्री को टारगेट करके जानबूझकर दर्ज किया गया था। इस पर उन्होंने कहा, मैंने पोर्ट पर पकड़े गए 1 बिलियन डॉलर के कोकिन को लेकर कहीं एक भी हेडलाइन नहीं पढ़ी मगर 1.30 लाख का चरस या गांजा पकड़ा गया है तो ये एक नेशनल न्यूज बन गई है।

जावेद अख्तर ने कहा, फिल्म इंडस्ट्री को हाई प्रोफाइल होने के कारण यही कीमत चुकानी पड़ती है। जब आप हाई प्रोफाइल होते हैं, तो लोगों को आपको नीचे खींचने में मजा आता है, वह आप पर गंदगी फेंकते हैं। यदि आप कुछ नहीं हैं, तो आपके ऊपर पत्थर फेंकने का समय किसके पास है।

बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई पर एक क्रूज शिप पर रेव पार्टी में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था। आर्यन खान के अलावा 7 अन्य लोगों को भी इस मामले में गिरफ्तार किया था। इस मामले में अब तक विदेशी नागरिकों और कथित ड्रग तस्करों सहित कुल बीस लोगों को गिरफ्तार किया गया है।




और भी पढ़ें :