इस वजह से पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण के सामने हाथ जोड़कर खड़े हो गए थे एनसीबी के अफसर!

पुनः संशोधित रविवार, 27 सितम्बर 2020 (11:54 IST)
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल के खुलासे के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद एनसीबी का शिकंजा दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह पर भी कस गया है। शनिवार को से की 5 सदस्यीय एसआईटी टीम ने करीब साढ़े पांच घंटे तक की।
इस दौरान दीपिका सारा और रकुल का एनसीबी ने मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। अब दीपिका पादुकोण को लेकर खबर आ रही है कि एनसीबी के अफसरों ने उनके सामने हाथ जोड़े। खबरों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रो गई थीं। एक्ट्रेस की आंखों में आंसू आ गए थे।

खबरों में कहा जा रहा है कि जब एनसीबी दीपिका से सवाल-जवाब कर रही थी, तब दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन हुआ था। वो रोने लगी थीं। अब ये देख एनसीबी अफसरों ने उन्हें इमोशनल कार्ड ना खेलने की नसीहत दी थी। इतना ही नहीं अफसरों ने बकायदा हाथ जोड़कर दीपिका पादुकोण को रोने के बजाय सच बताने के लिए कहा था।
एक्ट्रेस को बताया गया कि अगर वो सबकुछ सच बताएंगी, तो ये उनके लिए बेहतर रहेगा। वहीं क्योंकि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण का मोबाइल भी जब्त किया है, इसलिए अब एनसीबी की जांच भी उसी दिशा में आगे बढ़ेगी। बताया जा रहा है कि उनके फोन की जांच कर ये समझने की कोशिश होगी कि उनका किसी ड्रग पैडलर संग कोई कनेक्शन था या नहीं।

बताया जा रहा है कि पांच घंटे चली पूछताछ में दीपिका से सुशांत सिंह राजपूत या फिर रिया से जुड़ा कोई भी सवाल नहीं पूछा गया है। एनसीबी का सारा फोकस दीपिका की करिश्मा संग उस चैट पर था, जिसमें वो ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं। वैसे उस चैट को लेकर दीपिका ने भी बड़ा कबूलनामा किया है। दीपिका ने माना है कि जिस चैट में ड्रग्स की बात हो रही है, वो भी उसका एक हिस्सा हैं।




और भी पढ़ें :