ड्रग्स केस : कम नहीं हो रही आर्यन खान की मुश्किलें, 30 अक्टूबर तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

Last Updated: गुरुवार, 21 अक्टूबर 2021 (17:21 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं। बीते दिन जमानत याचिका खारिज हो जाने के बाद अब आर्यन को एक और झटका लगा है। आर्यन खान की न्यायिक हिरासत एक बार फिर बढ़ा दी गई है।
मुंबई की स्पेशल एनसीबी कोर्ट ने आर्यन खान समेत 8 आरोपियों की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। इससे पहले एनसीबी की टीम कुछ कागजात लेने के लिए शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पहुंची थी।
बता दें कि सेशंस कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन खान के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में तुरंत उनकी जमानत याचिका दाखिल कर दी थी। एनसीबी की मांग पर बॉम्‍बे हाईकोर्ट अब मंगलवार यानि 26 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा।

हाईकोर्ट में आर्यन खान के वकील ने शुक्रवार को सुनवाई की मांग की थी। लेकिन एनसीबी की ओर से पेश वकील एएसजी ने कॉपी नहीं मिलने की बात की। इसके लिए उन्होंने कोर्ट से और समय दिए जाने की मांग की। जिसे हाईकोर्ट ने मान लिया और 26 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई की तारीख तय की।
तब तक आर्यन खान को मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में ही रहना होगा। आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को मादक पदार्थ रखने, इससे संबंधित साजिश, इसके सेवन, खरीद और तस्करी करने के आरोप में एनसीबी ने तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।




और भी पढ़ें :