पिता चंकी पांडे संग एनसीबी दफ्तर पहुंचीं अनन्या पाड़े, ड्रग्स केस में होगी पूछताछ

पुनः संशोधित गुरुवार, 21 अक्टूबर 2021 (16:41 IST)
ड्रग्स केस में की गिरफ्तारी के बाद से ही एनसीबी एक्शन मोड़ में हैं। बीते दिनों एनसीबी की टीम ने आर्यन खान और एक बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस की ड्रग्स चैट कोर्ट को सौपी थी। वहीं गुरुवार सुबह एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पहुंची।

एनसीबी ने अनन्या पांडे के घर की तलाशी भी ली। टीम ने लगभग चार से पांच घंटे तक अनन्या के घर तलाशी ली। एनसीबी की टीम अपने साथ अनन्या के घर से कुछ सामान भी लेकर गई है। टीम ने अनन्या को पूछताछ के लिए तलब भी किया था।

एनसीबी का समन मिलने के बाद अनन्या पांडे एजेंसी दफ्तर अपना बयान दर्ज कराने पहुंच गई हैं। अनन्‍या के पिता चंकी पांडे भी उनके साथ हैं। एनसीबी ने अनन्‍या का लैपटॉप और फोन जब्‍त कर लिया है।
खबरों के अनुसार अनन्या पांडे से एनसीबी की टीम आर्यन खान के साथ हुई ड्रग्स चैट को लेकर सवाल करेगी। अनन्या से एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पूछताछ करेंगे। पूछताछ के दौरान एक महिला ऑफिसर भी मौजूद रहेगी।

एनसीबी की टीम अनन्या के घर के बाद के घर भी पहुंची थी। एनसीबी की टीम शाहरुख के घर आर्यन खान के ड्रग्स केस की फाइल के साथ पहुंची है। खबरों के अनुसार समीर वानखेड़े ने कहा, एनसीबी की टीम शाहरुख के घर आर्यन से जुड़े दस्तावेज लेने गई थक्ष। मन्नत में किसी तरह की रेड नहीं की गई है।



और भी पढ़ें :