'मेरे देश की धरती' में ‍इंजीनियर बनकर किसानों की समस्याओं को सुलझाएंगे दिव्येंदु शर्मा

पुनः संशोधित बुधवार, 27 जनवरी 2021 (17:58 IST)
वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में मुन्ना भैया का किरदार निभाकर लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर दिव्येंदु शर्मा जल्द ही एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम 'मेरे देश की धरती' है और इसमें दिव्येंदु एक इंजीनियर के किरदार में नजर आएंगे।
इस फिल्म में किसानों की समस्याओं को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में दिव्येंदु एक इंजीनियर बनकर किसानों की समस्याओं का टेक्निकल समाधान बताएंगे।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए दिव्येंदु ने कहा, 'यह फिल्म मेरे दिल के काफी करीब है और यही वजह है कि मैं इस फिल्म के लिए काफी प्रोटेक्टिव हूं। मैं चाहता हूं कि ये फिल्म अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचे। खासकर किसानों तक ताकि जो हमने फिल्म में किया है, किसान उससे प्रभावित हो सकें।

उन्होंने कहा, यह भले ही उनकी समस्याओं का समाधान ना करे लेकिन समस्याओं के हल में किसानों की मदद करेगी। यह एक अच्छी शुरुआत होगी। यह मेरे लिए खास फिल्म है। खासकर वर्तमान हालातों को देखते हुए। देश में किसानों के साथ जो कुछ भी हो रहा है, ऐसे माहौल में यह फिल्म काफी जरूरी हो जाती है।

इस फिल्म को फराज हैदर निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में दिव्येंदु के अलावा अनुप्रिया गोयनका, अनंत विधात और राजेश शर्मा मुख्य किरदारों में हैं। यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

बता दें कि दिव्येंदु शर्मा ने 'प्यार का पंचनामा' से फिल्मों में पहचान पाई थी। मिर्जापुर के पहले और दूसरे सीजन में अपने किरदार मुन्ना भैया से दिव्येंदु को खासी लोकप्रियता मिली। मिर्जापुर के बाद दिव्येंदु ने 'बिच्छू का खेल' वेब सीरीज में काम किया।




और भी पढ़ें :