टाइगर श्रॉफ को इंप्रेस करने के लिए यह काम कर रही हैं दिशा पाटनी

फिल्म एमएस धोनी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिशा पाटनी ने कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। दिशा का नाम बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने अपने करियर और लव लाइफ के बारे में कई बातें साझा की हैं।

दिशा पाटनी और की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। टाइगर और दिशा को अक्सर ही एक साथ देखा जाता है। दिशा ने साफ कहा कि वह टाइगर को इंप्रेस करने के लिए सबकुछ कर रही हैं लेकिन वह इंप्रेस नहीं हो रहे हैं।

Photo : Instagram
दिशा ने कहा, टाइगर बहुत स्लो मोशन शख्स हैं। मैं उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हूं और यह बात उन्हें बताती भी रहती हूं। मैंने जिमनास्टिक्स सीख ली और मैं एक फिल्म कर चुकी हूं जिसमें मैं फायर रिंग के पास फ्लिप करती दिख रही हूं। वो इससे भी इंप्रेस नहीं हुए। इसके अलावा मैं और क्या कर सकती हूं।
Photo : Instagram
दिशा ने कहा कि टाइगर के लिए उनका प्यार एकतरफा है। वह टाइगर के साथ अपना रिश्ता आगे बढ़ाना चाहती हैं और अपने रिश्ते को 'अच्छे दोस्तों' से आगे बढ़ना चाहते हैं।

अपने लुक्स के बारे में बात करते हुए दिशा ने कहा, 'फिजकली मेरा काफी ट्रांसफॉर्मेशन हो चुका है लेकिन भीतर से अभी भी मैं बेहद शर्मीली हूं। मैं एक ऐसी लड़की हूं जो शॉर्ट्स, बास्केटबॉल जर्सी और स्पोर्ट्स शू पहनना पसंद करती हूं।

Photo : Instagram
दिशा ने कहा कि मैं जब छोटी थी तो पूरी टॉम बॉय थीं। स्कूल में मेरे बहुत छोटे बाल होते थे। मॉडल बनने से पहले मेरी स्कूलिंग बरेली में हुई और फिर आगे की पढ़ाई लखनऊ और नोएडा में। मैं पायलट बनना चाहती थी लेकिन एक समय आते-आते मेरी इच्छाएं बदल गईं।

सलमान जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ काम करने के बारे में दिशा ने बताया कि पहले दिन शूट में उनका और सलमान का सर्कस वाला सीन था जिसमें काफी खतरनाक स्टंट करना था। दिशा ने कहा कि वह उस समय काफी फोकस्ड थीं और इसलिए पहले ही दिन सलमान के साथ शूटिंग में नर्वस होने का मौका ही नहीं आया।



और भी पढ़ें :