सोमवार, 22 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. दिशा पाटनी ने कहा हॉट कहना तो दूर लड़के उन्हें देखते नहीं थे
Written By
Last Updated : मंगलवार, 13 जून 2023 (13:17 IST)

दिशा पाटनी ने कहा हॉट कहना तो दूर लड़के उन्हें देखते तक नहीं थे

दिशा पाटनी ने कहा है कि लड़के उनकी ओर देखते भी नहीं थे। उन्हें हॉट नहीं मानते थे। 9 वीं क्लास तक वे लड़कों की तरह रहती थी।

Disha Patani said that no guy find her hot and no one flirts with me | दिशा पाटनी ने कहा हॉट कहना तो दूर लड़के उन्हें देखते नहीं थे
जिस दिशा पाटनी को इस समय लाखों फैंस बेहद हॉट मानते हैं। उन्हें देख आहें भरते हैं। उनके फोटो दीवारों पर चिपकाते हैं या मोबाइल में वॉलपेपर बनाते हैं, उस दिशा पाटनी को एक समय लड़के देखते भी नहीं थे। 

दिशा पाटनी का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें दिशा ने ये बातें कही हैं। डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में दिशा ने कहा कि उनकी अब तक की जिंदगी में कोई उनके पास नहीं आया और ये कहा कि उसको वे हॉट लग रही हैं। किसी ने उनके साथ फ्लर्ट नहीं किया, न कभी कोशिश की। 

दिशा ने कहा कि बचपन से मैं टॉमबॉय की तरह थी। मेरे पिता ने मुझे एक लड़के की तरह पाल पोस कर बढ़ा किया। 9वीं क्लास तक मेरे बाल लड़कों की तरह छोटे थे। दसवीं क्लास से मैंने बाल बढ़ाने शुरू किए। 

स्कूल में मैं चुपचाप रहने वाली लड़की थी। बहुत कम बोलती थी। आखिरी बेंच पर बैठी रहती थी और मुझे कोई भी अट्रेक्टिव नहीं मानता था।

एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दिशा बागी 2, मलंग, भारत, हीरोपंती 2, राधे जैसी फिल्में कर चुकी हैं। इस समय कई बड़ी फिल्में कर रही हैं।