दिलजीत दोसांझ घबराए मेल प्रेग्नेंसी पर बेस्ड फिल्म पापा जी पेट से हैं करने से

क्या ने छोड़ दी मेल प्रेग्नेंसी पर आधारित मूवी 'पापा जी पेट से हैं'? यह प्रश्न इन दिनों में पूछा जा रहा है क्योंकि दिलजीत दोसांझ फिल्म निर्देशक शाद अली के फोन नहीं उठा रहे हैं और शाद उनसे संपर्क नहीं कर पा रहे हैं। शाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के मूड में हैं और उन्होंने सारी तैयारियां कर ली है। अब वे दिलजीत से बात कर चीजों को फाइनल करना चाहते हैं, लेकिन दिलजीत की तरफ से कोई रिस्पांस नहीं मिल रहा है।

गौरतलब है कि 'पापा जी पेट से हैं' मेल प्रेग्नेंसी पर आधारित मूवी है और ऐसी फिल्म बॉलीवुड में अब तक नहीं बनी है। दिलजीत और शाद में अच्छे रिश्ते हैं। शाद ने दिलजीत को लेकर 'सूरमा' मूवी भी बनाई थी। सूत्रों के अनुसार जब शाद ने दिलजीत को 'पापा जी पेट से हैं' के बारे में बताया तो दिलजीत को यह आइडिया बहुत पसंद आया। वे फिल्म करने के लिए यह जान कर भी तैयार हो गए कि टॉपिक थोड़ा बोल्ड किस्म का है।

इधर ने शाद ने फिल्म को लेकर तैयारियां शुरू कर दी। भारत में लॉकडाउन लगा जब दिलजीत सेन फ्रांस्सिको में थे। उन्हें फिल्म की शूटिंग के लिए भारत आना है, लेकिन निर्माता-निर्देशक का ब्लड प्रेशर उन्होंने बढ़ा रखा है।
बताया जा रहा है कि दिलजीत अब यह मूवी नहीं करना चाहते। उन्हें लग रहा है कि इस फिल्म को करने से उनके फैंस नाराज हो सकते हैं या उनकी छवि खराब हो सकती है। लेकिन अब तक उन्होंने खुल कर इस बारे में शाद से बात नहीं की है। अगर वे फिल्म करने से इंकार कर देते हैं तो यह फिल्म आगे बढ़ सकती है या बंद भी हो सकती है क्योंकि नए हीरो को ढूंढना आसान बात नहीं है।

दिलजीत दोसांझ पंजाबी फिल्मों के बड़े सितारे हैं और हिंदी में भी वे उड़ता पंजाब और गुड न्यूज जैसी फिल्में कर चुके हैं।



और भी पढ़ें :