सलमान खान के शो बिग बॉस 14 में नजर आ सकती हैं कविता भाभी!

Ullu, MX Player, Web Series, Kavita Bhabhi: कविता भाभी का रोल प्ले करने वालीं कविता राधेश्याम को मिला है सलमान खान के शो Bigg Boss 14 का ऑफर!

Last Updated: मंगलवार, 8 सितम्बर 2020 (11:12 IST)
Ullu, MX Player, Web Series, Kavita Bhabhi: वेब सीरिज़ 'कविता भाभी' से लो‍कप्रिय हुई एक्ट्रेस (Kavita Radheshyam) के बारे में खबर है कि वे (Bigg Boss 14) में नजर आ सकती हैं। यह शो सितम्बर में शुरू होने वाला है और फिलहाल इसके प्रोमो टेलीविजन पर दिखाए जा रहे हैं।

फिलहाल कई सेलिब्रिटीज़ से बात चल रही है। शिविन नारंग द्वारा यह शो साइन करने की खबर है, वहीं टीवी की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा जेनिफर विंगेट ने यह शो ठुकरा दिया है। उन्होंने तीन करोड़ रुपये का ऑफर दिया था इसके बावजूद वे शो करने को राजी नहीं हुईं।

सूत्रों के अनुसार कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) से बात की जा रही है जिनकी लोकप्रियता वेबसीरिज कविता भाभी (Kavita Bhabhi) से बहुत बढ़ गई है। शो के मेकर्स ग्लैमर का तड़का शो में लगाना चाहते हैं और इसके लिए उन्हें कविता सही उम्मीदवार लग रही हैं।

इसके पहले सनी लियोनी, राखी सावंत, शर्लिन चोपड़ा, कश्मीरा शाह जैसी हॉट तारिकाएं इस शो में ग्लैमर बढ़ाने के लिए नजर आ चुकी हैं।

गौरतलब है कि कविता को बिग बॉस सीज़न 6 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री देने की पेशकश हुई थी जिसे कविता ने ठुकरा दिया था। शायद इस बार वे हामी भर लें।

विवादों से कविता का पुराना नाता भी रहा है। 2014 में वे फिल्म 'मैं हूं रजनीकांत' के कारण चर्चा में रहीं। टाइटल में सुपरस्टार का नाम इस्तेमाल हो रहा था और इससे रजनीकांत खफा होकर हाईकोर्ट चले गए थे।

जानवरों पर हो रही क्रूरता का विरोध भी उन्होंने न्यूड फोटो के जरिये किया था जिस पर वे सुर्खियों में रही थीं। और पर उनकी वेबसीरिज कविता भाभी (Kavita Bhabhi) बेहद पसंद की जा रही है।



और भी पढ़ें :