क्या 'तारक मेहता' को अलविदा कहने जा रहे जेठालाल? दिलीप जोशी ने कही यह बात

पुनः संशोधित गुरुवार, 30 दिसंबर 2021 (12:00 IST)
हमें फॉलो करें
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों का पसंदीदा शो है। इस शो के हर किरदार को काफी पसंद किया जाता है। शो में के किरदार को काफी पसंद किया जाता है। एक्टर दिलीप जोशी शो की शुरुआत से ही जेठालाल के किरदार को निभाते नजर आ रहे हैं।

शो में अब तक कई किरदारों की नई एंट्री हुई है तो कुछ ने शो को अलविदा कह दिया। हाल ही में दिलीप जोशी के भी शो को छोड़ने की खबरें सामने आई थी। अब इन खबरों पर दिलीप जोशी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और सच्चाई बताई है।

एक इंटरव्यू के दौरान दिलीप जोशी ने बताया कि वह शो नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा, मेरा शो एक कॉमेडी शो है और इसका हिस्सा बनना मजेदार है। इसलिए जब तक मैं इसका आनंद लेता हूं, तब तक मैं इसे करता रहूंगा। जिस दिन मुझे ऐसा लगता है कि मैं अब इसका आनंद नहीं ले रहा हूं, मैं आगे बढ़ूंगा।
उन्होंने कहा, मुझे दूसरे शो के ऑफर मिलते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि जब यह शो अच्छा चल रहा है तो बेवजह इसे किसी और चीज के लिए क्यों छोड़ दिया जाए। यह एक खूबसूरत यात्रा है और मैं इससे खुश हूं। लोग हमसे बहुत प्यार करते हैं और मैं इसे बिना वजह बर्बाद क्यों करना चाहूंगा।

बता दें कि जेठालाल का किरदार निभाकर दिलीप जोशी ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है। दिलीप जोशी ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में भी काम किया है।




और भी पढ़ें :