कंगना रनौट ने पूरी की 'धाकड़' की शूटिंग, रैपअप पार्टी में पहुंचीं बोल्ड अंदाज में

पुनः संशोधित शुक्रवार, 13 अगस्त 2021 (14:22 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कंगना ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग बुडापेस्ट में खत्म की है। इस फिल्म की रैपअप पार्टी की कुछ तस्वीरें कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।


इन तस्वीरों में कंगना रनौट का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में कंगना व्हाइट कलर की ट्रांसपैरेंट ब्रालेट और हाई वेस्ट पैंट पहने नजर आ रही हैं।

कंगना ने अपने बालों का बन बनाया हुआ है और गले में गोल्डन चेन से अपने लुक को कंप्लीट किया है। तस्वीरों में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पे दम निकले- गालिब।'

कंगना की इन तस्वीरों की जहां फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, तो वहीं कई यूजर्स उनके कपड़ों को लेकर उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

कंगना रनौट की फिल्म 'धाकड़' की बात करें तो यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश राजी घई ने किया है। फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि का रोल निभा रही हैं। इस फिल्म में कंगना ने साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।



और भी पढ़ें :