रणवीर से शादी के बाद ये स्टार्स बन गए दीपिका के ननद-देवर

छह साल तक रोमांटिक रिलेशनशिप में रहने के बाद बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल और 14-15 नवंबर को इटली में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी में शामिल होने वाले ज्यादातर मेहमान उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार थे।

दीपिका के रणवीर सिंह से शादी करने के बाद उनके लिए कुछ बॉलीवुड स्टार्स के साथ रिश्ते बदल गए हैं। ऐसे में ये जानना दिलचस्प है कि अब दीपिका के नए परिवार में कौन-कौन शामिल हैं।

दीपिका के ससुराल में कुल चार लोग हैं। दीपिका के पति रणवीर सिंह के अलावा उनकी सास, ससुर और एक रितिका है। रणवीर सिंह सिंधी है और उनका सरनेम भवनानी है। उनके पिता जगजीत सिंह भवनानी का रियल एस्टेट की दुनिया में बड़ा नाम है। वहीं रणवीर की मम्‍मी अंजू भवनानी होममेकर हैं।

रितिका दीपिका की सगी ननद हैं तो सोनम दूर के रिश्ते की। दरअसल रणवीर सिंह का अनिल कपूर के परिवार से रिश्ता है। रिश्ते में रणवीर सिंह की कजिन बहन लगती हैं। सोनम की मां सुनीता कपूर और रणवीर के पिता जगजीत सिंह भवनानी कजिन हैं। यानी सोनम कपूर भी अब दीपिका पादुकोण की ननद बन चुकी हैं।
वहीं सोनम कपूर के ताया बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर से रणवीर सिंह कि काफी अच्छी दोस्ती है। अर्जुन कपूर सोनम के भाई लगते हैं। इस तरह वह रणवीर के भी भाई ही लगते हैं। इस नाते अब वह भी दीपिका पादुकोण के हो चुके हैं।
इन दिनों मुंबई में रणवीर सिंह के घर पर दुल्हन दीपिका के स्वागत की तैयारियां चल रही हैं। उनके पूरे घर को लाइट्स से सजा दिया गया है। 21 नवंबर को बैंगलोर में और 28 नवंबर को मुंबई में एक रिसेप्शन देंगे।



और भी पढ़ें :