कोरोना वायरस से जंग में अमिताभ बच्चन ने किया सप्लाई योद्धाओं को सलाम, शेयर किया वीडियो

पुनः संशोधित गुरुवार, 9 अप्रैल 2020 (14:04 IST)
पूरी दुनिया इस वक्त जानलेवा से जंग लड़ रही है। इस वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देा में 21 दिनों का किया गया है। इस संकट की इस घड़ी में डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस वाले और सप्लाई योद्धागण बखूबी अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं, ऐसे लोगों के आगे पूरा देश नतमस्तक है।
बॉलीवुड स्टार ने भी एक वीडियो के शेयर कर इस संवेदनशील समय में लोगों को महत्वपूर्ण चीजें उपलब्ध कराने वाले सप्लाई योद्धाओं को धन्यवाद दिया है। अमिताभ ने इस वीडियो में कहा कि 'एक तरफ जहां सारा देश प्रधानमंत्री की अगुआई में लॉकडाउन का पालन कर रहा है और कोरोना के खिलाफ जंग में योगदान दे रहा है, वहीं दूसरी ओर ऐसे निस्वार्थ योद्धा भी हैं जो हमारी रोजमर्रा की जरुरी वस्तुएं हमें सहजता से उपलब्ध करा रहे हैं।'
उन्होंने कहा, इन सप्लाई वॉरियर्स या सप्लाई योद्धाओं की वजह से ही लॉकडाउन का सही से पालन हो पा रहा है। मैं इन सप्लाई वर्कर्स का आभार व्यक्त करता हूं जो अपने घर-परिवार से सैंकड़ों मील दूर काम कर रहे हैं और हमें जरुरी चीजें मुहैया करा रहे हैं। मैं बाकी देशवासियों से भी कहना चाहता हूं कि इन सप्लाई योद्धाओं के चलते हमें कोई दिक्कत नहीं होगी इसलिए अपने घरों पर चीजों को इकट्ठा ना करें और जमाखोरी ना करें। घर पर रहें और सुरक्षित रहें।

बिग बी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ के पास इस समय कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। वे जल्द ही फिल्म ब्रह्मस्त्र में नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ झुंड और गुलाबो सिताबो में भी नजर आएंगे।





और भी पढ़ें :