ULLU पर आने वाली Client No 7 एक मर्डर मिस्ट्री: अमीरों को फंसाने वाली हत्यारिन

Last Updated: मंगलवार, 31 अगस्त 2021 (19:08 IST)
हमें फॉलो करें
क्या कोई मासूम चेहरा किसी भीषण हत्या के पीछे की सच्चाई को छिपाने की कोशिश कर रहा है या फिर कोई पुलिस वाला है जो सच्चाई को सामने आने से रोक रहा है? क्लाइंट नंबर 7 की यह मनोरंजक कहानी निश्चित रूप से एक निर्दोष आत्मा पर भरोसा करने से पहले आपको दो बार सोचने पर मजबूर कर देगी। मुख्य भूमिकाओं में अभिनेता लीना जुमानी और अभिनीत, शो का निर्देशन प्रशांत मुरली गोरे ने किया है।

अश्मित पटेल द्वारा अभिनीत राकेश चौबे को लीना जुमानी द्वारा अभिनीत एक हत्या की आरोपी मोनिका लहरी से प्यार हो जाता है। कहानी में तब मोड़ आता है जब राकेश मोनिका को शव ठिकाने लगाने में मदद करता है। कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है, मोनिका से पूछताछ करने पर पुलिस पर हत्या का आरोप लगाती है। कहानी के दौरान, यह पता चलता है कि मोनिका एक चोर लड़की है जो पैसे के लिए अमीर व्यापारियों को फंसाती है लेकिन क्या वह भी एक हत्यारिन है?
पुलिस वाला बनना हमेशा चुनौतीपूर्ण : अश्मित पटेल
एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने पर, अश्मित पटेल कहते हैं, “पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है। वास्तव में चुनौती यह थी कि इस चरित्र में कुछ नया और अलग कैसे लाया जाए ताकि वह उन अन्य पुलिस वालों से अलग हो सके जिन्हें मैंने अतीत में अभिनीत किया है। बेशक, स्क्रिप्ट चरित्र को वास्तव में अच्छी तरह से पेश करती है, लेकिन मैं हमेशा हर भूमिका में कुछ अतिरिक्त लाने की कोशिश करता हूं ताकि मैं एक और आयाम जोड़ सकूं। कहानी की स्क्रिप्ट ने मुझे शो साइन करने के लिए मजबूर किया। हर एपिसोड में ट्विस्ट और खुलासे होते हैं। मुझे खुशी है कि मुझे इस शो का हिस्सा बनने का मौका मिला।"
मेरा किरदार हर एपिसोड में अलग रंग लिए हुए: लीना जुमानी

मोनिका की भूमिका निभाने पर लीना जुमानी ने साझा किया, “मेरा चरित्र हर एपिसोड में अप्रत्याशित रूप से अलग है। एक मासूम दिखने वाली लड़की के मुखौटे के नीचे गहरी जड़ें होती हैं। वह जैसी है वैसी होने के उसके अपने कारण हैं। चरित्र मजबूत और साहसी है जो चाहतीहै कि सभी अमीर आदमी पीड़ित हों। मुझे यह मौका देने के लिए मैं विभु सर को धन्यवाद देती हूं।
ओरिजिनल्स द्वारा निर्मित और प्रशांत मुरली गोरे द्वारा निर्देशित, क्लाइंट नंबर 7 को केवल ULLU ऐप पर 31 अगस्त 2021 को रिलीज़ किया गया है।



और भी पढ़ें :