होटल को महंगा पड़ सकता है राहुल बोस को 2 केलों का बिल 442 रुपए देना, जांच के आदेश

बॉलीवुड एक्टर हाल ही में उस वक्‍त चर्चा में आए जब उन्‍होंने सोशल मीडिया पर एक फाइव स्टार होटल में परोसे गए 442 रुपए के दो केलों का बिल शेयर किया था।

राहुल के इस विडियो पर यूजर्स ने मजेदार कॉमेंट्स भी किए थे। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अब चंड़ीगढ के डिप्टी कमिश्नर, एक्साइज-टैक्सेशन कमिश्नर मंदीप सिंह बरार ने उस होटल के खिलाफ उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। होटल ने फ्रेश फ्रूट पर जो जीएसटी चार्ज लगाया, उसकी जांच असिस्‍टेंट एक्‍साइज और टैक्‍सेशन कमिश्‍नर करेंगे।

खबरों के अनुसार मंदीप सिंह बरार ने कहा है कि हमने वीडियो पर संज्ञान लिया ह। राहुल बोस ने ट्विटर पर जो बिल पोस्ट किया, उसके आधार पर मैंने जांच के आदेश दे दिए हैं। मैंने असिस्टेंट एक्साइज और टैक्सेसन कमिश्नर राजीव चौधरी को इस मामले की पूरी जांच करने का निर्देश दिया है। होटल ने ताजे फल पर GST कैसे लगाया? अगर होटल दोषी पाया जाता है, तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।
राहुल बोस कुछ दिनों पहले चंडीगढ़ में शूटिंग के सिलसिले में पहुंचे थे। वह एक पांच सितारा होटल में ठहरे थे। बताया जाता है कि जिम में पसीना बहाने के बाद उन्होंने रूम सर्विस को दो केले का ऑर्डर दिया था।



और भी पढ़ें :