गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Box office collection of movie Ram Setu starring Akshay Kumar and Jacqueline Fernandez
Written By
Last Modified: शुक्रवार, 28 अक्टूबर 2022 (12:42 IST)

Ram Setu Box office Collection राम सेतु का बॉक्स ऑफिस पर फीका प्रदर्शन, अक्षय कुमार की फिल्म ने 3 दिन में किया 35.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन

Ram Setu Box office Collection राम सेतु का बॉक्स ऑफिस पर फीका प्रदर्शन, अक्षय कुमार की फिल्म ने 3 दिन में किया 35.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन - Box office collection of movie Ram Setu starring Akshay Kumar and Jacqueline Fernandez
Ram Setu Box office Collection राम सेतु का बॉक्स ऑफिस पर फीका प्रदर्शन जारी है। दिवाली जैसे बड़े त्योहार पर भी राम सेतु (Ram Setu Box office Collection) का अच्छा न कर पाना दर्शाता है कि दर्शकों को राम सेतु (Ram Setu Box office Collection) में ज्यादा रूचि नहीं है। 
 
राम सेतु (Ram Setu Box office Collection) ने पहले दिन 15.25 करोड़ रुपये से शुरुआत की थी जो उम्मीद से कम थी। दूसरे दिन कलेक्शन 11.40 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 8.75 करोड़ रुपये रहे। तीन दिन में राम सेतु (Ram Setu Box office Collection) का कुल कलेक्शन महज 35.40 करोड़ रुपये रहा। 
 
राम सेतु (Ram Setu Box office Collection) को अपनी लागत वसूलने के लिए बॉक्स ऑफिस पर 125 करोड़ रुपये का कलेक्शन करना होगा जो कि अब संभव नहीं लग रहा है। 
 
अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस, नुसरत भरुचा को लेकर बनाई गई राम सेतु (Ram Setu Box office Collection) एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो साबित करता है कि राम सेतु का निर्माण प्रभु श्रीराम ने करवाया है। 
 
राम सेतु (Ram Setu Box office Collection) को एक्शन और एडवेंचर के अंदाज में बनाया गया है, लेकिन ड्रामा दिलचस्प नहीं है। अक्षय के लुक की भी आलोचना की गई है। 
 
राम सेतु (Ram Setu Box office Collection) आगामी दो-तीन में कैसा प्रदर्शन करती है, इसके आधार पर ही कहा जा सकता है कि इसका लाइफ टाइम कलेक्शन कितना होगा। 
ये भी पढ़ें
फिल्म 'भेड़िया' का पहला गाना ठुमकेश्वरी रिलीज, वरुण-कृति की दिखी शानदार केमिस्ट्री