Netflix की वेब सीरीज 'न्याय- द जस्टिस कॉल' से एक्टिंग डेब्यू करेंगी Bigg Boss फेम सोमी खान

Last Updated: शुक्रवार, 26 जुलाई 2019 (18:06 IST)
12’ की कंटेस्टेंट जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। खबर है कि वे की वेब सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस वेब सीरीज का नाम ‘न्याय- द जस्टिस कॉल’ है। इस सीरीज में शक्ति कपूर, जयाप्रदा, अमर उपाध्याय और किंशुक महाजन भी मुख्य किरदारों में दिखेंगे।
रिपोर्ट के अनुसार, सोमी वेब सीरीज में एक पीड़िता की भूमिका निभाएंगी। सोमी सीरीज के लिए शूटिंग शुरू कर चुकी है और इसे लेकर वे काफी उत्साहित हैं। हालांकि, अभी तक इस वेब सीरीज पर सोमी खान की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।













A post shared by (@somikhan_ks) on


गौरतलब है कि सोमी खान ने अपनी बहन सबा खान के साथ ‘बिग बॉस 12’ में एंट्री की थी। शो में रहने के दौरान सोमी ने काफी सुर्खियां बटोरीं थीं। शो के बाद सोमी ने टीवी या बॉलीवुड में अपना करियर बनाने मंशा जाहिर की थी।



‘बिग बॉस 12’ के अन्य कंटेस्टेंट जैसे उनकी बहन सबा खान, रोमिल चौधरी और रश्मि बनिक पहले ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर चुके हैं।

सोमी खान हाल ही में अनूप जलोटा के म्यूजिक वीडियो ‘केसरिया बालम’ में ‘बिग बॉस 12’ के साथी-कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर के साथ नजर आई थीं। लेकिन अब जल्द ही उनके एक्टिंग डेब्यू का सपना भी पूरा होने वाला है।

(फोटो साभार: Instagram/Somi Khan)



और भी पढ़ें :