बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Bigg Boss 17 Orhan Awatramani aka Orry exits Show in one day
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: सोमवार, 27 नवंबर 2023 (14:49 IST)

Bigg Boss 17 : एक ही दिन में शो से बाहर हुए ओरी, जानिए वजह

Bigg Boss 17 : एक ही दिन में शो से बाहर हुए ओरी, जानिए वजह | Bigg Boss 17 Orhan Awatramani aka Orry exits Show in one day
Bigg Boss 17 Update: 'बिग बॉस 17' में इस हफ्ते काफी कुछ मसालेदार देखने को मिला। शनिवार के वीकेंड का वार में बॉलीवुड सेलेब्स के BFF ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि ने घर में एंट्री की थी। घर में जाते ही ओरी ने सभी का दिल जीत लिया। लेकिन ओरी एक‍ दिन बाद ही घर से बाहर भी हो गए।
 
बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि सभी घरवालों को एक पार्टी टॉस्क दिया गया था, जिसमें दिल, दिमान और दम घर में कंटेस्टेंट को ओरी के लिए पार्टी होस्ट करना थी। ओरहान को खुश करने के लिए अलग-अलग घर के कंटेस्टेंट पार्टी करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। ओरी वहां जाकर पार्टी एंजॉय करते हैं। 
 
बाद में बिग बॉस के आदेशानुसार ओरहान अपना फैसला सुनाते हुए दिल के कमरे को विनर बना देते हैं। इसके बाद अरबाज और सोहेल खान आते हैं और घरवालों के साथ मस्ती करते हैं। लेकिन आखिर में जाते-जाते वे ओरी को भी घर से बाहर ले जाते हैं।
 
अरबाज और सोहेल बताते हैं कि हर बार घर में नया सदस्य लेकर आते हैं लेकिन इस बार वह इस घर से एक सदस्य लेकर जा रहे हैं और वो सदस्य ओरहान अवात्रामणि है। ये सुनकर घरवाले हैरान रह जाते हैं। 
 
इस पर अरबाज खान और सोहेल खान बताते हैं कि ओरी कोई वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं था बल्कि वीकेंड पर आप लोगों को एंटरटेन करने के लिए आया था। ओरी भी सबको बॉय करके घर से बाहर आ जाते हैं।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
सुहाना-अगस्त्य-खुशी की फिल्म 'द आर्चीज' का म्यूजिक एल्बम लांच