मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Ayushmann Khurrana wants to work in a film based on cricket
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: सोमवार, 27 नवंबर 2023 (12:09 IST)

क्रिकेट पर आधारित फिल्म में काम करना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

क्रिकेट पर आधारित फिल्म में काम करना चाहते हैं आयुष्मान खुराना | Ayushmann Khurrana wants to work in a film based on cricket
Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी दमदार एक्टिंग से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। लेकिन आयुष्मना एक्टिंग के अलावा क्रिकेट का भी शौक रखते हैं। बीते दिनों क्रिकेट विश्व कप के दौरान आयुष्मान ने क्रिकेट के प्रति अपने प्यार के बारे में बताया था। 
 
आयुष्मान ने कहा था, मैं सिर्फ क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रशंसक नहीं हूं, क्योंकि बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं। लेकिन मैंने वास्तव में अंडर 19 डिस्ट्रिक्ट लेवल क्रिकेट खेला है। यह एक ऐसा खेल है जिससे मैं सचमुच प्यार करता हूं और बहुत जुनून के साथ इसे फॉलो करता हूं।
 
वहीं अब आयुष्मान खुराना ने क्रिकेट पर एक फिल्म बनाने के इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा, क्रिकेट पर फिल्म बनाना मेरी बकेट-लिस्ट का हिस्सा है और मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही पूरा हो जाएगा। मुझे लगता है कि जब भी ऐसी कोई फिल्म बनेगी तो मेरा क्रिकेट कौशल वास्तव में काम आएगा।
 
काफी समय से खबरें आ रही है कि आयुष्मान खुराना भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली की बायोपिक में अभिनय करेंगे जो निश्चित रूप से देश का ध्यान खींचेगे। उनके बयान ने अटकलों को और हवा दे दी है क्योंकि जल्द ही बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा होने की उम्मीद है।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
मजा आएगा इस चुटकुले को पढ़कर: विवाह की मजेदार व्याख्या