क्या 'बिग बॉस 15' में शिविन नारंग की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 नवंबर 2021 (12:54 IST)
हमें फॉलो करें
के रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' को टीआरपी लिस्ट में टॉप पर लाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। शो में हर दिन कई टविस्ट देखने को मिल रहे हैं। वहीं घर में जल्द ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली हैं।

कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं, जो बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकते हैं। इनमें एक नाम टीवी एक्टर का भी है। बताया जा रहा है कि शिविन घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बॉन्ड को कमजोर करने के लिए आएंगे। खतरों के खिलाड़ी के बाद से तेजस्वी और शिविन को लिंक किया गया था।

लेकिन अब में एंट्री करने की खबरों पर शिविन नारंग ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके बिग बॉस हाउस का हिस्सा बनने से इंकार किया है।

शिविन नारंग ने लिखा, मेरी जानकारी में आया है कि इस साल बिग बॉस 15 में मेरी एंट्री को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ रही हैं। मैं अफवाहें उड़ाने वालों और शो की ऑडियंस को बताना चाहूंगा कि मैं इस शो में नहीं आ रहा हूं। सभी कंटेस्टेंट्स को मेरी शुभकामनाएं।

शिविन नारंग के इस पोस्ट ने दर्शकों का दिल तोड़ दिया है, क्योंकि फैंस उन्हें बिग बॉस हाउस में देखने लिए काफीएक्साइटेड थे। बीते दिनों घर में नेहा भसीन और राकेश बापट की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। राकेश बापट को तबियत खराब होने की वजह से शो से बाहर जाना पड़ा है।




और भी पढ़ें :