Bigg Boss 15 : जय भानुशाली पर भड़के सलमान खान, बताया- 'खाली मटका'

पुनः संशोधित रविवार, 14 नवंबर 2021 (14:53 IST)
हमें फॉलो करें
'बिग बॉस 15' में हर हफ्ते एपिसोड़ में कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए नजर आते हैं। इस बार इस बार जय भानुशाली, प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज सलमान के गुस्से का शिकार हुए। सलमान ने तीनों को जमकर फटकार लगाई।


सलमान खान ने जय भानुशाली को कहा कि उनका खुद का कोई स्टैंड नहीं है। उनके शो में ना होने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। दरअसल, बिग बॉस के घर में जय भानुशाली का खेल किसी को खास पसंद नहीं आ रहा है। सलमान जय को कई बार गेम खेलने की सलाह दे चुके हैं।

वीकेंड का वार में घर में एक टास्क हुआ, जिसमें सभी लोगों ने उमर रियाज को 'खाली मटके' का टैग दिया। लेकिन सलमान खान जय भानुशाली को घर का खाली मटका बताते हैं। सलमान खान ने कहा, ये वो इंसान हैं जिसने लॉन्च एपिसोड में कहा था कि मैं अपने आप को शेर मानता हूं। मैं अपना 100 प्रतिशत दूंगा और मुझे घर से चाहे पहले हफ्ते में बाहर निकाल दो या विनर बना दो।
सलमान खान कहते हैं, जय सिर्फ एक आवाज हैं। उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। इसमें बीच में जय बोलते हैं कि क्या वो इसपर कुछ कह सकते हैं। तो सलमान खान उनपर भड़कते हुए कहते हैं कि मत कहिए, जहां पर आपको कहना है, वहां पर तो आप कह नहीं रहे हो।

सलमान कहते हैं, अगर जय यहां नहीं हैं तो यहां पर किसी को फर्क नहीं पड़ेगा। शो रिश्तों का है लेकिन आपने कोई रिश्ता नहीं बनाया है। आपका कैरेक्टर तय करेगा। आप रहोगे या नहीं। घर में कुछ होता है तब आवाज जय की आती है लेकिन आपकी आवाज खत्म हो जाती है। ऐसा लग रहा है जैसे बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना।आपके ना होने से फर्क नहीं पड़ता।
वहीं प्रतीक सहजपाल द्वार राजीव का बार-बार मजाक उडाए जाने के बाद सलमान खान ने उनकी भी क्लास लगाई। सलमान प्रतीक को कहते है, तुम सब पर जोक करते हो। अगर मैंने आपके बारे में जोक बनाना शुरू किया तो 2 सेकंड के अंदर रो दोगे। तुम्हारे साथ ना, मैं ही होना चाहिए था। तुम भीख मांगते कि मुझे इस घर से निकालो।



और भी पढ़ें :