Bigg Boss 14 : सलमान खान को याद आए जेल के दिन, बोले- एक ही मग मिलता था...

पुनः संशोधित रविवार, 25 अक्टूबर 2020 (11:21 IST)
'बिग बॉस 14' के घर में रोमांच बढ़ता ही जा रहा है। एपिसोड में सलमान खान ने एक बार फिर अपने जेल के दिन याद आ गए। सलमान खान ने बताया कि उन्हें जेल के अंदर केवल एक ही मग मिला करता था।
दरअसल, वीकेंड का वार में सलमान खान रेड जोन में बैठे एजाज खान और पवित्रा पुनिया से बात कर रहे थे। इस दौरान एजाज ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि जेल में हूं। तकलीफ भी हो रही है।

इस पर सलमान खान कहते हैं, मैं तो ये लाइफ देख चुका हूं। एक ही मग मिलता था, उसमें ही चाय भी पियो, सूप भी पियो, खाना भी खाओ, पानी भी पियो और धोना भी उसी में हैं। इसी वजह से उसे रेड जोन कहते हैं।
सलमान ने इस दौरान निक्की तंबोली के सामने उनके दोस्त जान कुमार सानू की पोल खोली। इसके बाद निक्की, जान से नराज हो जाती हैं और कहती हैं कि जान ने कैप्टेंसी टास्क के दौरान भी उन्हें सपोर्ट नहीं किया था। निक्की को बहुत गुस्सा आ जाता है। इसके बाद सलमान, निक्की से पूछते हैं कि क्या उन्हें अकेले खेलने में डर लगता है? या उन्हें जान से डर लगता है? निक्की कहती हैं उन्हें किसी से डर नहीं लगता।
रविवार के वीकेंड का वार एपिसोड में कविता कौशिक और नैना सिंह बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में एंट्री मारेंगे। बिग बॉस के घर में जाने से पहले दोनों की धमाकेदार परफॉर्मेंस होगी।




और भी पढ़ें :