Bigg Boss 14: घर में फिर पलटेगा गेम, जैस्मिन भसीन के खास दोस्त की होगी एंट्री!

पुनः संशोधित बुधवार, 28 अक्टूबर 2020 (12:45 IST)
'बिग बॉस 14' में हर हफ्ते कुछ ना कुछ बदलाव देखने को मिल रहा है। इस सीजन को हिट बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। शो से तीनों तूफानी सीनियर्स के बाहर जाने के बाद अब वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है। बीते दिनों कविता कौशिक, शार्दुल पंडित और नैना सिंह की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है।
अब शो में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होनी की खबरें आ रही है। बताया जा रहा है कि के पूर्व बॉयफ्रेंड और जैस्मिन भसीन के दोस्त अली गोनी को बिग बॉस के घर में एंट्री दी जानी वाली है। नताशा स्टैनकोविक के बाद अली को जैस्मिन भसीन का अच्छा दोस्त बताया जाता रहा है।

घर से बाहर रहते हुए अली सोशल मीडिया पर लगातार जैस्मिन का समर्थन करते हुए दिखे हैं। अब अगर वह घर में आते हैं, तो समीकरण बदल भी सकता है। शुरू होने से पहले अली के शो में आने की खबरें थीं। लेकिन दूसरे वर्क कमिटमेंट्स की वजह से अली सलमान के शो को करने की हामी नहीं भर सके। लेकिन अब अली के शो में आने की पूरी तैयारी बताई जा रही है।
खबरों के अनुसार नवंबर के पहले हफ्ते में अली को घर में एंट्री मिल सकती है। जैस्मिन फिलहाल घर में मजबूत हो रही हैं। और अली वहां जाकर एक अच्छे सहयोगी बन सकते हैं। दोनों एक दूसरे के लिए सपोर्ट सिस्टम बन सकते हैं।

जैस्मिन भसीन और अली गोनी के रिलेशनशिप मे होने की भी खबरें आती रही है। हालांकि दोनों ने कभी भी कपल होने की बात पर मुहर नहीं लगाई है। ऐसे में बिग बॉस के घर में अगर कोई कमेस्ट्री दोनों के बीच बनाती है, तो यह काफी मजेदार हो सकता है।




और भी पढ़ें :