बिग बॉस 14 मेरी जिंदगी में नई उम्मीद लेकर आया: अर्शी खान

Last Updated: शुक्रवार, 4 दिसंबर 2020 (18:08 IST)
बिग बॉस के 14वें सीजन में बीते सीजन के कुछ एक्स-कंटेस्टेंट दोबारा घर में एंट्री करने वाले हैं। नए प्रोमो के मुताबिक घर में राखी सावंत, कश्मीरा शाह, अर्शी खान, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी और राहुल महाजन आएंगे। विवादित रियलिटी शो में दोबारा एंट्री करने वाली सीजन 11 की हिस्सा थीं। अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी जिंदगी में नई उम्मीद लेकर आया है।
हाल ही में शो के बारे में बात करते हुए अर्शी खान ने कहा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि 2020 वाकई में मेरे लिए कुछ अच्छा लेकर आ रहा है। इसने मुझे 2017 में शुरू किए गए मेरे पुराने सफर को पूरा करने के लिए एक बार फिर से मौका दिया है। यह शो मेरी जिंदगी में नई उम्मीद लेकर आया है और मैं इस अवसर के लिए आभारी हूं।













A post shared by BEGUM SAHIBA AK (@arshikofficial)



उन्होंने आगे कहा, “मुझे याद है कई लोग मेरी इमेज को खराब करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन मुझे पता था कि यह काम नहीं करेगा। मैं कर्मा पर विश्वास करती हूं। भगवान हम सभी को देख रहा है। मुझे लगता है कि यही कारण है कि मुझे हमेशा वही मिला है जिसकी मैं हकदार थी। मेरे लिए मेरा आत्म-सम्मान ही मेरी प्राथमिकता है और इसके साथ ही मैं बिग बॉस के मौजूदा सीजन में अपने दर्शकों का फिर से मनोरंजन करूंगी।”



बताते चलें कि अर्शी खान ‘मैरी और मार्लो’ नामक एक शो में भी नजर आएंगी, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।



और भी पढ़ें :