बिग बॉस 14 के एक्स कंटेस्टेंट निशांत सिंह मलखानी हुए हादसे का शिकार, गहरे गड्ढे में गिरी कार

पुनः संशोधित सोमवार, 4 जनवरी 2021 (12:09 IST)
नए साल का जश्न मनाने निकले के कंटेस्टेंट रहे निशांत सिंह मलखानी का एक्सिडेंट हो गया है। वह मुंबई से जैसलमेर जा रहे थे और रास्ते में वे हादसे का शिकार हो गए। हालांकि निशांत एकदम सुरक्षित है लेकिन उनकी गाड़ी की हालत काफी बुरी हो गई है।
अपने एक्सीडेंट का पूरा किस्सा निशांत ने खुद बताया है। जयपुर टाइम्स से बातकरते हुए निशांत ने बताया, डरने वाली कोई बात नहीं है। मैं पूरी तरह से ठीक हूं। मुझे जरा भी चोट नहीं लगी है। बस मेरी कार डैमेज हो गई है। भगवान और मेरी मां की दुआ से मैं बच गया। ये एक्सीडेंट मेरे लिए काफी शॉकिंग था। आपको जानकर हैरानी होगी कि मेरा एक्सीडेंट 31 दिसंबर को रात 11.59 बजे हुआ है।
निशांत सिंह मलखानी ने आगे कहा, नए साल का जश्न मनाने में केवल एक मिनट का समय बचा था और हम लोग मुसीबत में फंसे थे। जिस समय पूरी दुनिया जश्न मना रही थी उस समय हम खुद को संभाल रहे थे। ये मेरी जिंदगी की पहली रोड़ ट्रिप थी जिसे में कभी नहीं भूलने वाला हूं। मैंने इससे पहले कभी भी रोड ट्रिप पर जाने के बारे में नहीं सोचा था।

निशांत अपनी कार को खुद ड्राइव कर रहे थे, तभी गलत साइड से आ रही गाड़ी ने उनकी गाड़ी को तेजी से टक्कर मारी। निशांत ने बताया कि मैं ड्राइव कर रहा था तभी अचानक गलत साइड पर सामने से गाड़ी को आते देखा। सड़क ज्यादा चौड़ी नहीं थी और सभी को बचाने के लिए मैंने गाड़ी सड़क के किनारे उतारी, जिसके कारण मेरी गाड़ी एक गहरे गड्ढे में जा गिरी। हम सभी सुरक्षित हैं और किसी को भी चोट नहीं आई है। जिस इंसान ने हमारी गाड़ी को अपनी गाड़ी से हिट किया था वह फरार हो गया।



और भी पढ़ें :