Bigg Boss-13: SidNaaz में फिर आई दरार, शेफाली बग्गा की शहनाज गिल को नसीहत- सिद्धार्थ शुक्ला को स्पेस दें, वरना...

Last Updated: बुधवार, 22 जनवरी 2020 (17:43 IST)
की सबसे पसंदीदा जोड़ी ‘SidNaaz’ यानी सिद्धार्थ शुक्ला और की दोस्ती में एक बार फिर दरार पड़ गई है। सिद्धार्थ ने शहनाज के फ्लिप होने के नेचर से तंग आकर उससे अलग होने का फैसला कर लिया। सिद्धार्थ ने यहां तक कह दिया कि वह अब उनसे बात नहीं करना चाहते और वह लेटेस्ट एपिसोड में शहनाज को इग्नोर करते भी नजर आए।
वहीं दूसरी तरफ, शहनाज, सिद्धार्थ को मनाती और उनसे बात करने की कोशिश करती नजर आईं। लेकिन लगता है कि इस बार सिद्धार्थ पुरानी बातों को भूलने के मूड में नहीं हैं। इस बीच शहनाज की BFF और बिग बॉस की एक्स कंटेंस्टेंट शेफाली बग्गा ने उन्हें एक नसीहत दी है।

शेफाली बग्गा ने ट्वीट कर लिखा है- सिद्धार्थ शुक्ला इरिटेट हो रहे हैं। मुझे लगता है कि शहनाज गिल को सिद्धार्थ को थोड़ा स्पेस देना चाहिए वरना स्थिति बहुत खराब हो सकती है।

बता दें कि पिछले वीकेंड पर जब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने सभी घरवालों से सवाल किया कि वह घर से निकलने के बाद किसको देखना नहीं चाहते। इसके जवाब में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि वह शहनाज को बाहर जाकर नहीं देखना चाहते हैं। वहीं, सिद्धार्थ इसकी वजह बताते हुए कहते हैं कि शहनाज फ्लिप कर जाती हैं।
लेटेस्ट एपिसोड में अपनी नाराजगी की वजह बताते हुए सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा- "मैंने एक चीज बहुत पहले से समझी है कि जो अपने मां-बाप का सगा नहीं होता ना वो किसी का सगा नहीं होगा। तूने ये सौ बार दिखाया है। सिद्धार्थ की ये सब बातें सुनकर शहनाज काफी उदास हो जाती हैं। इसके बाद जब सिद्धार्थ, शहनाज की जगह आरती को नॉमिनेशन से सुरक्षित करते हैं, तो शहनाज का दिल टूट जाता है।











Kya #ka rishta ho jaayega hamesha ke liye end after this fight between @artisingh5 & @ShehnaazGill? Kaise hui yeh jhagde ki shuruwat, dekhiye aaj raat 10.30 baje! Anytime on @Voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BB13 #BiggBoss #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on



और भी पढ़ें :